‘तोर मोर यारी’ में दिखेगा पुष्पेन्द्र और एजाज का याराना…

दिखेगा पुष्पेन्द्र और एजाज

दिखेगा पुष्पेन्द्र और एजाज का याराना – छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘तोर मोर यारी’ 29 दिसंबर को प्रदर्शित होने जा रही है। जैसे कि नाम से ही स्पष्ट है कि ये फिल्में दोस्ती पर आधारित कहानी है। फिल्म के ट्रैलर रिलीज होने के साथ ही अब इसकी चचाएं भी होने लगी है। इसके गाने भी काफी कर्णप्रिय है। वैसे देखा जाए तो दोस्ती पर बनी फिल्में अक्सर सफलता की गारंटी कही जाती है। फिर चाहे वो बॉलीवुड में हो या छॉलीवुड में। लेकिन छत्तीसगढ़ी संस्कृति और रीति-नीति से रची-बसी तोर मोर यारी दोस्ती और पारिवारिक जिम्मेदारियों के बीच समन्वय बनाने का कैसा प्रयास है, ये तो फिल्म देखने के बाद ही मालूम होगा।

लेकिन हम आपको बता दें कि इस फिल्म में आपको छत्तीसगढ़ी फिल्म के जाने-माने कलाकार पुष्पेन्द्र सिंह और एजाज वारसी के बीच याराना दिखाई देगी। कैसे बचपन के दोस्त जवानी की दहलीज पर साथ-साथ आते हैं और एक वक्त में आपस में एक-दूसरे के विरोधी बन जाते हैं। ये सब ही इस फिल्म में दिखाया गया है।

वैसे पुष्पेंद्र सिंह की अदाकारी कई छॉलीवुड फिल्मों में दर्शक देख ही चुके हैं। पुष्पेंद्र सिंह थियेटर से फिल्मों में आए हैं। इसके अलावा उन्होंने मुंबई में अपनी अदाकारी दिखाई है। वे कई सीरियलों में भी नजर आ चुके हैं। वे एक अच्छा कलाकार होने के साथ-साथ अच्छे निर्माता निर्देशक और लेखक भी हैं। इसके साथ ही एजाज वारसी भी पुराना चेहरा ही हैं। लिहाजा, एक दोनों कलाकारों की अदाकारी दर्शकों को जरूर पसंद आएगी, ऐसा हम उम्मीद करते हैं।

छत्तीसगढ़ी फिल्मों की बात करें तो यहां भी दोस्ती के फार्मूले पर कई फिल्में बनी हैं। और दर्शकों का अच्छा रिस्पांस भी मिला है। वैसे कहा भी जाता है बिना दोस्त के जिंदगी में अधूरापन रहता है। तो दोस्ती के ताने-बाने से सजी छत्तीसगढ़ी फिल्म तोर मोर यारी 29 दिसंबर को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। अब देखना है कि दोस्ती की कहानी पर आधारित ये फिल्म दर्शकों की आशा पर कितना खरा उतरती है, लेकिन ट्रैलर लांच होते ही इसका रिस्पांस काफी अच्छा है।

Cg Film Tor Mor Yaari दिखेगा पुष्पेन्द्र और एजाज

Leave a comment