ससुराल देखने टॉकीजों में उमड़ी भीड़… दर्शकों ने कहा- सुपरहिट है ससुराल…

CGFilm – छत्तीसगढ़ की बहुप्रतीक्षित फिल्म ससुराल आज प्रदेशभर के 17 सिनेमाघरों मे ंएक साथ ही रिलीज हुई। जैसा कि फिल्म को साल की पहली ही ब्लॉकबस्टर फिल्म कहा जा रहा था, तो ये दर्शकों की राय में भी सुपरहिट ही रही है। रायपुर के प्रभात टॉकीज में Cgfilm.in ने फिल्म देखकर निकले दर्शकों से फिल्म के बारे में चर्चा की तो सभी ने अपनी तरफ से सुपरहिट ही करार दिया। क्या बच्चे, क्या बूढ़ें और क्या जवान सभी ने ससुराल को देखकर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी। दर्शकों की राय से एक बात तो साफ हो गई कि जैसा कहा जा रहा है कि ये फिल्म नए साल में छत्तीसगढ़ी फिल्म जगत के खास तोहफा होगी, तो बिल्कुल वैसा ही रहा है।

फिल्म ससुराल को लेकर निर्माता अशोक तिवारी ने कहा कि ये फिल्म नई साल में नई शुरूआत करने जा रही है। फिल्म सभी तरह से बहुत ही अच्छी है। ससुराल तो हर किसी का होता है, पर वहां कैसे रहना और क्या सिखने को मिलता है, इन्हीं सब बातों को फिल्म में बड़े ही अच्छे ढंग से प्रदर्शित किया गया है।

वहीं फिल्म देखकर निकल रहे अन्य दर्शकों से जब Cgfilm.in ने चर्चा की तो सभी ने साल की सुपरहिट फिल्म करार दे दिया। कुछ दर्शकों ने फिल्म की कहानी तो किसी ने एक्शन की जमकर तारीफ की। वहीं कॉमेडी फिल्मों में रुचि रखने वाले दर्शकों ने इस फिल्म बहुत ही अच्छा कहा है।

कुछ दर्शकों ने फिल्म  में दिखाए गए छत्तीसगढ़ की रीति-नीति और संस्कारों  से ओतप्रोत फिल्मांकन को आकर्षक बताया है।  कुल मिलाकर ये फिल्म सुपरहिट साबित होगी। इसमें दो राय नहीं। क्योंकि हर फिल्म दर्शकों को दर्शक ही नंबर देते आते हैं और उनकी पसंद अगर इसमें शामिल हो जाए तो क्या कहना। वैसे फिल्म की कहानी तो नाम से ही स्पष्ट है। फिर भी आपने यदि इस फिल्म को नहीं देखा है तो अपने नजदीक सिनेमाघरों में जरूर देख आईए। फिर आप भी कहेंगे- नंबर वन।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *