'Prem Yudh' shooting completes, to be seen in cinemas soon…

‘प्रेमयुद्ध’ की शूटिंग कम्पलीट, जल्द दिखेगी सिनेमाघरों में…

सिने जगत में तहलका मचाने को तैयार युवाओं की टीम
राधे फिल्म्स एंड इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी छत्तीसगढ़ी फिल्म

CGFilm.in राधे फिल्म्स एंड इंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘प्रेमयुद्ध’ (Prem Yudh) की शूटिंग कम्पलीट हो गई है। वर्तमान में एडिटिंग का कार्य चल रहा है। यह फिल्म जल्द ही पूरे छत्तीसगढ़ के सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज होगी। रायगढ़ सहित छत्तीसगढ़ के अलग-अलग हिस्सों से शामिल युवाओं की टीम ने इस फिल्म में काफी मेहनत की है। इस फिल्म का इंतजार दर्शकों के साथ छॉलीवुड की नामी हस्तियां भी कर रही हैं, जिन्हें युवाओं की इस टीम से काफी आशाएं हैं और वे अभी से ही फिल्म की काफी तारीफ कर रहे हैं।

फिल्म के निर्माता आशीष शर्मा ने बताया कि 43 दिन की व्यस्त शेड्यूल के बाद हमारे प्रोडक्शन हाउस राधे फिल्म्स एंड इंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘प्रेमयुद्ध की शूटिंग कम्पलीट हो गई है। हमारी पूरी यूनिट ने इसमें अपनी पूरी ऊर्जा झोंक दी है। फिल्म काफी अच्छी बनी है। हमारी फिल्म किसी भी क्षेत्र में बालीवुड की फिल्म से कम नहीं है। यही कारण है कि इस फिल्म को अभी से ही छालीवुड के नामी फिल्म निर्माताओं, निर्देशकों व कलाकारों की काफी तारीफ मिल रही है। दर्शक भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हमें पूर्ण विश्वास है कि हमारी फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिलेगा और यह छालीवुड की काफी सफल फिल्मों में गिनी जाएगी। फिल्म के डायरेक्टर सुमित मिश्रा बताते हैं कि हमारी यह फिल्म अब तक की छत्तीसगढ़ी फिल्मों से कुछ अलग हटकर होगी। हालांकि उन्होंने फिल्म की पूरी कहानी तो नहीं बताई, लेकिन यह जरूर कहा कि हमारी फिल्म पूरी तरह फैमिली ड्रामा व एक्शन से भरपूर मशाला फिल्म है, उसके बाद भी दर्शकों को कुछ अलग ही देखने को मिलेगा। छत्तीसगढ़ की सही तस्वीर भी हमारी फिल्म के माध्यम से पेश होगी। इस फिल्म की शूटिंग रायगढ़ के साथ रायपुर, दुर्ग, बालोद सहित छत्तीसगढ़ के अन्य जिलों की खूबसूरत लोकेशनों में किया गया है। फिल्म के कलाकारों साथ हमारी पूरी यूनिट ने जी-तोड़ मेहनत की है, हमें पूरा विश्वास है कि इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलेगा।

ये हैं फिल्म के कलाकार व सहयोगी
फिल्म ‘प्रेमयुद्ध में नायक की भूमिका में जयेश कामावरापु हैं, जबकि नायिका की भूमिका वीणा सेन्द्रे ने निभाई है। जबकि खलनायक की भूमिका में अजय पटेल हैं। सहयोगी कलाकारों में तरुण बघेल, राजेश पांड्या, गगन कातोरे, दिव्या यादव, केतन सिंह गहलोत, विकास सिंह , टिंकू सिंग , युवराज सिंह आजाद, दीपक आचार्य, सुनील दत्त शर्मा, अनिल शर्मा, पुष्पांजलि शर्मा, उर्वशी साहू, विक्रम राज, संजू साहू, चंदन शर्मा, यश अंबवानी, राहुल चेतवानी, हर्ष यादव, श्वेता शर्मा, पवन सोनी, मुरारीलाल अग्रवाल (दुर्गा राइस मिल), वीरेंद्र रात्रे आदि शामिल हैं।

नन्हे कलाकारों को भी मिला मौका
इस फिल्म में रायगढ़ व रायपुर के नन्हे कलाकारों ने भी अपनी प्रतिभा दिखाई है। इसमें हर्ष यादव, वरिषा पटेल, ओजस्वी शर्मा,अराध्या अग्रवाल, जानवी सिंह गहलोत, आद्या मिश्रा, सृष्टि मिश्रा, अनन्या देशमुख, ईशान्वी कातोरे, अर्णव मोड़क, अरिन मोड़क ने भी भूमिका निभाते हुए अपनी कला की विशिष्ट छाप छोड़ी है।

ये है फिल्म की प्रोडक्शन टीम व पूरी यूनिट
कार्यकारी निर्माता निलेश मिश्रा (सन्नी), प्रोडक्शन असिस्टेंट गगन कातोरे, प्रोडक्शन मैनेजर राजेश पांड्या, स्टोरी अर्चना यादव, संवाद दिव्या यादव, राजेश पाण्डया, एसोसिएट डायरेक्टर दिव्या यादव, आदिश कश्यप, सहायक निर्देशक दीपक द्विवेदी, म्यूजिक डायरेक्टर सुनील सोनी, विवेक शर्मा, कोरियोग्राफर निशांत उपाध्याय, गजेंद्र कुंभकार, सिनेमेटोग्राफर संजीव तांडी, सौमिया सहित अजय सिंह चौहान, गोविंदा, पिंटू, तोमन भी यूनिट में शामिल रहे।

WhatsApp chat