प्रगति राव को भाया छत्तीसगढ़

निर्माता, निर्देशक और एक्टर अनुपम भार्गव के फिल्म तीन ठन भोकवा से छालीवुड में एंट्री करने वाली प्रगति राव का कहना है कि उनका फिल्म में आना है ऐसा कोई इच्छा नहीं था. यह तो सब किस्मत का करिश्मा है जो इस क्षेत्र में आ गयी. प्रगति बीकॉम के बाद अभी एम कॉम की पढाई कर रही है.

प्रगति बताती है कि पहले वह बॉसकेट बॉल प्लेयर थी, फिर माँडलिंग में माँडलिंग स्टोपर इसके बाद अनुपम भार्गव जी के आग्रह पर तीन ठन भोकवा फिल्म से छालीवुड में आ गयी.

प्रगति राव अपने अपमिंग मूवी लव दीवाना के लिए दर्शकों से अपील करते हुए कहती हैं कि दर्शक हर फिल्म के लिए हमारे भगवान हैं. उनको विश्वास है. यह फिल्म हंस झन पगली फंस जबे फिल्म की तरह धूम मचाएगा.

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Leave a comment