तोर बर मया लागे ना… हीरो हो गया फाइनल, अब हीरोईन की तलाश में जुटे निर्माता चंद्रशेखर चौहान

तोर बर मया लागे ना… हीरो हो गया फाइनल, अब हीरोईन की तलाश में जुटे निर्माता चंद्रशेखर चौहान

त्रिवेणी, अंधियार, बेर्रा, किरिया जैसे छत्तीसगढ़ी फिल्मों का निर्माण कर चुके चंद्रशेखर चौहान अपनी आने वाली फिल्म तोर बर मया लागे ना के लिए हीरोईन की तलाश में जुटे हुए हैं। वैसे आपको बता दें कि चंद्रशेखर लॉकडाउन के खत्म होते ही स्थितियां सामान्य होने के बाद अपनी फिल्मों का निर्माण शुरू करेंगे। तब तक वो लॉकडाउन के बीच घर में रहें और सुरक्षित रहें के तहत फिल्म के लोकेशन और कहानी को लेकर जबरदस्त मंथन कर रहे हैं।
सीजीफिल्म.इन ने जब चंद्रशेखर चौहान से उनकी अगली फिल्म के बारे में चर्चा की तो उन्होंने कहा कि फिल्म में हीरो तो फाइनल हो चुका है। और उनकी फिल्म में हीरो होंगे छत्तीसगढ़ी फिल्म के मशहूर कलाकार प्रकाश अवस्थी। और जब हमने उनसे हीरोईन को लेकर प्रश्न किया तो उनका कहना था कि इस फिल्म के लिए हीरोईन की तलाश जोर-शोर से हो रही है।

फिल्म तोर बर मया लागे के अन्य कलाकारों के बारे में चर्चा करते हुए चंद्रशेखर बताते हैं कि फिल्म में विलेन की भूमिका में एक बार फिर पुष्पेंद्र सिंह ही नजर आने वाले हैं। वहीं फिल्म में उपासना वैष्णव, कुश पटेल, मोनू साहू, अमित शर्मा भी हैं। इसके अलावा दादू साहू (राजनांदगांव) कॉमेडियन के रोल में दिखाई देंगे। फिल्म का लोकेशन रायपुर और उसके आसपास के गांव क्षेत्रों में होगा।
चंद्रशेखर बताते हैं कि लॉकडाउन के चलते उनकी दो फिल्में भी फिलहाल रुकी हुई है। इसमें करम के लेखा का निर्माण तो 85 प्रतिशत हो पूरा हो चुका है। वहीं मोंटू के मोहब्बत की शूटिंग भी जारी थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते इसे भी रोकना पड़ा।

WhatsApp chat