वास्तविक किरदारों को पसंद करते हैं दर्शक : टीकम

CGFilm – ससुराल फिल्म से डेब्यू करने जा रहे छत्तीसगढ़ी फिल्म के एक और कलाकार टीकम सिंह ने Cgfilm.in से हुई चर्चा में कहा कि आजकल फिल्मों में लोग नेचुरल अदाकारी को पसंद करने लगे हैं। हालांकि कुछ समय पहले बन रही फिल्मों में एक्टिंग को लेकर दर्शकों के मन में काफी सवाल उठते रहे हैं, कुछ फिल्मों में दर्शक कलाकारों की ओवरएक्टिंग को नकारते भी नजर आए। लेकिन अब धीरे-धीरे छत्तीसगढ़ के दर्शक नेचुरल अदाकारी को महत्व दे रहे हैं।

ससुराल फिल्म के बारे में उन्होंने कहा कि फिल्म में दर्शकों को एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा के साथ ही परिवार की जिम्मेदारियों का निर्वहन और रिश्तों में आने वाली अड़चनों के बारे में भी दिखाया गया है। इस फिल्म में ससुराल क्या होता है, ये देखने को मिलेगा। टीकम कहते हैं ससुराल चाहे लड़के का हो या लड़की का, ससुराल तो दोनों ही के लिए ससुराल होता है। इसमें सामंजस्य के साथ कैसे चलना है, यही फिल्म का मुख्य सार है। वहीं फिल्म के बारे में कहें तो ये फिल्म रिश्तों का सार पेश करने जा रही है।

आपको बता दें कि ससुराल फिल्म 3 जनवरी, 2020 को छत्तीसगढ़ के कई सिनेमाघरों में एक साथ प्रदर्शित होने जा रही है। रिलीज के पहले ही इस फिल्म को दर्शकों ने सुपरहिट तक कह दिया है। क्योंकि फिल्म की कहानी ही कुछ ऐसी कि दर्शक सिनेमाघरों की खिंचे चले आएंगे।

फिल्म के निर्माता सागर केशरवानी, मदनलाल कहरा, निर्देशक प्रभाष, सह-निर्देशक भूपेन्द्र चंदनिया, छायांकन लक्ष्मण यादव, पटकथा, गीतकार दिलीप कौशिक, संगीत सुनील सोनी, कोरियोग्राफर चंदन दीप, विलास राउत, संपादन दरश विश्वकर्मा है। फिल्म कामना फिल्म्स बिलासपुर के बैनर तले बनी है।

फिल्म के कलाकारों की बात करें तो इसमें करण खान, टीकम सिंह ठाकुर, सोनाली सहारे, प्रगति राव, मनीषा वर्मा, प्रदीप शर्मा, पुष्पेंद्र सिंह, उपासना वैष्णव, संगीता निषाद, मोहन चौहान, ललित उपाध्याय, गायत्री निषाद, संतोष निषाद जैसे कलाकार इस फिल्म में आपको दिखाई देंगे।

Leave a Comment