छत्तीसगढ़ के मशहूर चरित्र अभिनेता प्रदीप शर्मा का रंगोबती के लिए NTPC मूवी क्लब कोरबा ने सम्मानित किया

अभिनेता प्रदीप शर्मा को NTPC मूवी क्लब कोरबा

छत्तीसगढ़ के मशहूर चरित्र अभिनेता प्रदीप शर्मा का “रंगोबती” के लिए NTPC मूवी क्लब कोरबा ने सम्मानित किया
छत्तीसगढ़ के मशहूर चरित्र अभिनेता प्रदीप शर्मा आज किसी प्रतिभा के मोहताज नहीं है. जब से छत्तीसगढ़ी फिल्मों का दौर शुरू हुआ, तभी से उनकी छत्तीसगढ़ी सिनेमा जगत में हलचल दिखाई देने लगी. और हो भी क्यों ना, चरित्र अभिनेता बतौर उन्होंने जो अदाकारी दिखाई है, उसका क्या कहना. प्रदीप शर्मा ने वैसे तो बहुत सी छत्तीसगढ़ी फिल्मो में अपने अभिनय से दर्शकों के बीच अमिट छाप छोड़ी है. वहीँ अभी-अभी रिलीज हुई उनकी छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘रंगोबती’ की बात ही कुछ और है, इस फिल्म में अपनी अदाकारी के जलवे से एक बार फिर साबित कर दिया है कि वाकी में चाहे रोल कैसा भी क्यों न हो, चरित्र को रुपहले परदे पर जीवंत करने की बात हो तो प्रदीप शर्मा जैसा.

‘रंगोबती’ में प्रदीप शर्मा ने जिस तरह से अपने रोल के साथ इंसाफ़ किया है. इसे देखते हुए कोरबा NTPC मूवी क्लब ने पिछले दिनों उनका सम्मान किया. प्रदीप शर्मा ने अपने इस सम्मान के प्रति कृतज्ञता जताते हुए सब का आभार भी जताया है.
वैसे प्रदीप शर्मा ने बतौर चरित्र अभिनेता झन भूलो माँ-बाप ला, महुँ कुंवारा तहँ कुँवारी, आई लव यू टू जैसे कई फिल्मों में अलग-अलग किरदार से दर्शकों का दिल जीता है.

Gallery

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Leave a Comment