बड़े परदे पर जल्द ही प्रदर्शित होगी ‘काली- द फाइनल वर्डिक्ट’

CGFilm – वर्ष 2020 में ससुराल फिल्म की शुरूआत से ही ये कयास लगाए जा रहे हैं कि इस वर्ष छत्तीसगढ़ी फिल्मों के लिए बेहद खास रहने वाला है। वैसे आपको बता दें कि इस वर्ष कई बड़े बैनर की छत्तीसगढ़ी फिल्में आने वाली है। जिसे लेकर निर्माता-निर्देशक और अभिनेता सहित अन्य कलाकार ये मानकर चल रहे हैं कि फिल्में जरूर हिट होंगी। वैसे ससुराल ने तो शुरूआत कर ही दी है। वहीं 24 जनवरी को छत्तीसगढ़ी फिल्मों के सुपरस्टार अनुज शर्मा की मोर यार सुपरस्टार भी रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म में वैसे तो गाने भी काफी अच्छे बताए जा रहे हैं, लेकिन पान पान पान मोर चटनी चमन पान… ने जो दर्शकों के बीच फिल्म के रिलीज होने के पहले ही लोकप्रियता बटोरी है, उसे लेकर माना  जा रहा है कि ये फिल्म भी सुपरहिट की श्रेणी में जाएगी। इसके साथ ही बहुत जल्द एक और छत्तीसगढ़ी फिल्म काली- द फाइनल वर्डिक्ट भी जल्द ही बड़े परदे पर रिलीज होगी। ये फिल्म आपको गुलशन साहू की अदाकारी देखने को मिलेगी।

वहीं अभिनेत्री सोनाली सहारे भी इस फिल्म में है। इसके अलावा ससुराल में खलनायक के रूप में अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत करने वाले अजय पटेल भी नजर आएंगे। ससुराल में अजय पटेल ने काफी अच्छी अदाकारी दिखाई है और अब देखना है कि फिल्म काली- द फाइनल वर्डिक्ट में वे किस रूप में दर्शकों के बीच आने वाले हैं।

फिल्म एन.हरीश के डायरेक्शन में बन रहा है। फिल्म के निर्माता इरशाद कुरैशी और करण अग्रवाल हैं तो वहीं सह-निर्माता राजेन्द्र जायसवाल, नीरा सिंह हैं। फिल्म की पूरी कहानी जय जायसवाल की है।

तो तैयार रहिए छत्तीसगढ़ी फिल्म काली- द फाइनल वर्डिक्ट के लिए।

Leave a comment