जोहार छत्तीसगढ़ फिल्म का ट्रैलर खुश हुए मुख्यमंत्री के पिता नंदकुमार बघेल… कहा- भूपेश बघेल से टैक्स फ्री करने कहूँगा

CGFilm – 31 जनवरी, 2020 को रिलीज हो रही छत्तीसगढ़ी फिल्म जोहार छत्तीसगढ़ का ट्रैलर दर्शकों को खूब लुभा रहा है। वैसे इस फिल्म का ट्रैलर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री सहित उनके मंत्रिमंडल के सदस्य भी देख चुके हैं। जोहार छत्तीसगढ़ फिल्म का ट्रैलर देख मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंदकुमार बघेल बेहद गदगद हैं। उन्होंने इस फिल्म को टैक्स फ्री करने के लिए वे खुद भूपेश बघेल से चर्चा करने की बात भी कही है। साथ ही उन्होंने जोहार छत्तीसगढ़ की टीम को पुरस्कार स्वरूप 5 हजार रुपये भी प्रदान किए।

वैसे इस फिल्म की कहानी काफी दमदार है। छत्तीसगढ़ के वास्तविक मुद्दों पर केंद्रित यह फिल्म छत्तीसगढिय़ों के राज पर आधारित है। इस फिल्म से यहाँ के लोग अपनी मिट्टी, अपनी संस्कृति और भाषा के प्रति जागरुक होंगे।

आपको बता दें कि जोहार छत्तीसगढ़ फिल्म 31 जनवरी को प्रदेश भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Leave a comment