मुस्कान फिल्म यूट्यूब चैनल पर एक नवंबर को देखिए वीडियो सांग तैं राजा रानी मैं….

मुस्कान फिल्म यूट्यूब चैनल पर एक नवंबर को देखिए वीडियो सांग तैं राजा रानी मैं….

एक नवंबर को मुस्कान फिल्म यूट्यूब चैनल पर वीडियो सांग तैं राजा रानी मैं…रिलीज होगा। ये गीत मुस्कान फिल्म यूट्यूब चैनल पर सबेरे 6.00 बजे रिलीज होगा। इस गीत को अविनाश लाडला और मुस्कान साहू ने आवाज दी है। इस गीत के डायरेक्टर युसूफ शेख और प्रोड्यूसर मुस्कान साहू है। संगीत परशुराम यादव और गीत के बोल सूबसिंग चौहान के हैं।

इश्क, लव अऊ मया की शूटिंग शुरू
कोरोना संक्रमण के चलते लंबे समय से छत्तीसगढ़ी फिल्मों का निर्माण और प्रदर्शन पर विराम लगा हुआ था। लेकिन धीरे-धीरे पर फिल्मों की शूटिंग का रास्ता साफ होने लगा है और फिल्मों की शूटिंग भी शुरू हो गई है। इसी कड़ी में आज नवरात्रि के पावन पर्व पर हरिओम फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही छत्तीसगढ़ी फिल्म इश्क, लव अऊ मया की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म के निर्माता पुनीत सोनकर और निर्देशक एजाज ए वारसी हैं।

सुन सुन मया के धुन रिलीज को तैयार
एक और छत्तीसगढ़ी फिल्म सुन सुन मया के धुन रिलीज को तैयार है। उम्मीद जताई जा रही है कि छत्तीसगढ़ में सिनेमाघरों के शुरू होते ही इसका प्रदर्शन किया जाएगा। वैसे आपको बता दें कि अभी कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के चलते लगातार सिनेमाघरों पर ताला लगा हुआ है। लेकिन अब सिनेमाघरों के खुलने की उम्मीद है। बहरहाल, आपको बता दें कि सुन सुन मया के धुन के शुद्ध पारिवारिक फिल्म है। जिसमें आपको कॉमेडी का तकड़ा भी देखने को मिलेगा। ये फिल्म संध्या फिल्मस् के बैनरतले बनी है। इस फिल्म के निर्माता, निर्देशक, लेखक ज्ञानेश हरदेल जी हैं

WhatsApp chat