मंदराजी फिल्म के निर्देशक विवेक सारवा जी ने अपने जन्मदिन पर बतायी ये बात

CGFilm – छत्तीसगढ़ के पहली बायोपिक और टैक्स फ्री मंदराजी फिल्म के निर्देशक विवेक सारवा ने अपने जन्मदिन के अवसर पर नए फिल्म को लेकर चर्चा किये है, विवेक सारवा ने बताया है, की आगामी फिल्म भी Sarwa Brothers Films Productions द्वारा बनाया जाएगा। जिसके निर्माता – किशोर सारवा रहेंगे, और इस फिल्म को सिर्फ और सिर्फ कमर्शियल दृष्टिकोण से बनाया जाएगा, और इस फिल्म में नए कलाकारों को मौका दिया जाएगा, और यह फिल्म पूरी तरह से पारिवारिक और रोमांस के रोमांच से भरपूर रहेगा, अगले साल 2021 में इस फिल्म शूटिंग की शुरुआत किया जाएगा, और इसके जल्द ही कलाकरों का चयन प्रक्रिया की शुरुआत होने वाली है, कुछ महीने पहले लॉकडॉउन में विवेक सारवा ने इस नए फिल्म की कहानी पर काफी काम किया है, जैसे ही यह फिल्म पूरी होने के बाद, एक और बायोपिक फिल्म के तैयारी में जुट जाएंगे, इससे पहले विवेक सारवा ने छत्तीसगढ़ी लोकनाट्य नाचा के जनक श्री दुलार सिंह साव दाऊ मंदराजी के जीवनी पर छत्तीसगढ़ की पहली बायोपिक और टैक्स फ्री फिल्म मंदराजी का निर्देशन किया था, यह फिल्म छत्तीसगढ़ी सिनेमा जगत में एक नया आयाम और नया इतिहास की रचना की है, और आज भी दर्शक मंदराजी फिल्म की सराहना करते रहते है।

आज 27 अक्टूबर को विवेक सारवा का जन्मदिन है, अपने फिल्मी करियर को एक नया आयाम और फिल्म को व्यापारिक दृष्टिकोण के नजरिए से बनाया है, और विवेक सारवा कहते है, की इस बार दर्शकों को एक रोमांस और पारिवारिक का रोमांच का तालमेल देखने को मिलेगा, और छत्तीसगढ़ महतारी की सेवा में निरंतर सिनेमा जगत में एक नया प्रयास जरूर करता रहूंगा।

छत्तीसगढ़ी की पहली बायोपिक फिल्म मंदराजी को एक वर्ष पूरे… सारवा ब्रदर्स फिल्म प्रोडक्शन ने जताया दर्शकों का आभार…

CGFilm – छत्तीसगढ़ी की पहली बायोपिक फिल्म मंदराजी को 26 जुलाई को एक वर्ष पूरे हो गए। इस अवसर पर सारवा ब्रदर्स फिल्म प्रोडक्शन ने छत्तीसगढ़ के सभी दर्शकों और फिल्म यूनिट के सदस्यों का आभार जताया है, साथ ही सभी को शुभकामनाएं भी दी है। सारवा ब्रदर्स फिल्म प्रोडक्शन एंड मां नर्मदा फिल्मस की ओर से जारी संदेश में कहा गया है कि 26 जुलाई 2020 आज से एक साल पहले छत्तीसगढ़ी फिल्म जगत में एक नया प्रयास और एक नई सोच के साथ में छत्तीसगढ़ी फिल्मों में एक सार्थक सिनेमा मंदराजी जो छत्तीसगढ़ की पहली बायोपिक और टैक्स फ्री फिल्म का प्रदर्शन महज कुछ सिनेमा घर में प्रदर्शित किया गया, जिससे छत्तीसगढ़ के बहुत से दर्शक अभी भी मंदराजी फिल्म को नहीं देख पाए हैं।

आज भी बहुत सारे दर्शकों का कहना है कि मंदराजी फिल्म को जल्द से जल्द हम सभी दर्शक तक उपलब्ध कराए। मंदराजी फिल्म में छत्तीसगढ़ के कई नए और अनुभवी उमदे कलाकार और टेक्नीशियन को अपना हुनर और कला दिखाने का मौका मिला। किसी के लिए मंदराजी फिल्म मील का पत्थर साबित हुआ तो कई कलाकार और टेक्नीशियन के प्रोडक्शन्स टीम अभी भी असमंजस में फंसे हुए हैं।

सारवा ब्रदर्स फिल्म प्रोडक्शन एंड मां नर्मदा फिल्मस का मंदराजी फिल्म बनाना एक साहसिक कदम रहा है। हमारा सौभाग्य है कि मंदराजी फिल्म छत्तीसगढ़ की पहली बायोपिक और टैक्स फ्री बनी है। बायोपिक के लिए दाऊमंदराजी के जीवनी को पर्दे में हूबहू किरदार का निभाना भी करण खान के लिए भी काफी साहसिक कदम रहा है। साथ ही साथ दाऊ मंदराजी की पत्नी रामहिन का किरदार ज्योति पटेल के लिए चरित्र अभिनेत्री की पहचान बनी है। मंदराजी फिल्म में पाश्र्व आवाज़ छत्तीसगढ़ के जाने-माने सुखरित काका संजय बत्रा ने दिया है।

मंदराजी फिल्म के निर्माण के लिए सबसे पहले निर्णय करना हमारे पापाजी मनसुख सारवा का संकल्प रहा है और छत्तीसगढ़ के संगीत के भीष्म पितामह खुमानलालसाव का सपना पूरा साकार होना है। मंदराजी फिल्म में जिन्होंने भी अपना तन-मन-धन से काम करके अपना बहुमूल्य समय और मेहनत दिया है, उन सभी भाइयों और बहनों का साथ ही साथ छत्तीसगढ़ प्रशासन और दर्शकों का दिल से आभार और ऐसे ही आप सभी का आशीर्वाद हमेशा मिलता रहे, जिससे आगे भी आपको नए फिल्म के निर्माण में सहयोग मिलता रहे। मंदराजी फिल्म के निर्माता किशोर सारवा, नंदकिशोर साहू, निर्देशक विवेक सारवा, प्रेरणास्त्रोत खुमानलाल साव, छायांकन नागेश सारवा, रमाकांत सारवा का है।

Mandraji – Chhattisgarhi Movie Trailer, Details, Star Cast, Videos, Songs

https://www.youtube.com/watch?v=sKeUpfnM6eE
करन खान karan khan मंदराजी Mandraji Chhattisgarhi film Trailer Cg movie Evo Chhattisgarh

Chhattisgarhi Movie from chhollywood Mandraji
ArtistKaran Khan, Jyoti Patel, Bhaiya Lal Hedau, Hemlal Koushal, Naresh Yadav, Urwashi Sahu, Rishi Lata Chandrakar, Amar Singh Lahare, Raju Sharma
Singer – Kavita Vashnik, Kuleshwar Tamrakar, Mahadev Hirwani, Prabhu Sinha
LyricsLaxman Masturiya
Music – Govind Sao
Producer – Kishor Sarwa, NandKishor Sahu
DirectorVivek Sarwa
Camera – Naresh Sarwa, Ramakant Sarwa
Choreography – Vilash Raut
Editor – Tulendra Patel
Set Designer – Ajay Gayawad, Karim Khan,
Audio Graphy – Prabhod Ranjan Sahoo, Kartik Sahu
Movie Release Date: 26/July/2019

Mandraji Film Photo Gallery

Mandraji News & Updates

फ़िल्म “मंदराजी” के ‘फर्स्ट लुक’ का विमोचन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा

राजनांदगांव में छत्तीसगढ़ी साहू समाज के शपथ ग्रहण समारोह के आयोजित कार्यक्रम में, फ़िल्म “मंदराजी” के ‘फर्स्ट लुक’ का विमोचन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा, गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू की उपस्तिथि में, 22 फ़रवरी को किया गया था. इस कार्यक्रम को सफल बनाने में: श्री मोतीलाल साहू, श्री हुमनलाल साहू, श्री विवेक वासनिक, श्री कमल किशोर साहू, श्री गोविन्द साव एवं श्री तूरन साहू का विशेष सहयोग एवं योगदान रहा. छत्तीसगढ़ी लोकनाट्य के पुरोधा दाऊ मंदराजी के जीवन पर बनी छत्तीसगढ़ की पहली बायोपिक “मंदराजी”, 28 जून से आपके नज़दीकी सिनेमा घरों में प्रदर्शित होने वाली है. 

About मंदराजी

Original Photo of Madraji -छत्तीसगढी 'नाचा' के जनक : दाउ मंदराजी
Original Photo of Madraji – छत्तीसगढी ‘नाचा’ के जनक : दाउ मंदराजी

छत्तीसगढी ‘नाचा’ के जनक : दाउ मंदराजी. दाउजी का जन्‍म जन्‍म 1 अप्रैल 1911 को राजनांदगांव से 7 किलोमीटर दूर स्थित ग्राम रवेली के सम्‍पन्‍न मालगुजार परिवार में हुआ था । उन्‍होंनें अपनी प्राथमिक शिक्षा सन 1922 में पूरी कर ली थी । गांव में कुछ लोक कलाकार थे उन्‍हीं के निकट रहकर ये चिकारा और तबला सीख गये थे । वे गांव के समस्‍त धार्मिक व सामाजिक कार्यक्रमों भे भाग लेते रहे थे

Interview with Chhollywood Actor Karan Khan

About Talk To Chhattisgarhi Film Mandraji with Chhoollywood Actor Karan Khan
Interview with chhollywood Actor Karan Khan in Film Mandraji || मंदराजी

WhatsApp chat