बेनाम बादशाह : आखिर क्यों भर आई फिल्म देखकर निकले दर्शकों की आंखें …

Benam Badshah(बेनाम बादशाह) || Chhattisgarhi Film Public Review || CGFilm 2020
Public Review Chhattisgarhi Film “Benam Badshah (बेनाम बादशाह)” Cg Film 2020

CGFilm – रायपुर के प्रभात टॉकीज में शुक्रवार को प्रदर्शित हुई छत्तीसगढ़ी फिल्म बेनाम बादशाह ऐसा लगता है कि सही मायने में दर्शकों के दिलो-दिमाग पर छा गई है। आखिर हो भी क्यों ना… फिल्म की कहानी, डॉयलॉग और फिल्मांकन ही कुछ ऐसा है। बेनाम बादशाह जैसा कि नाम से ही पता चलता है, ऐसा शख्स जो अपने वसूलों पर चलता हो। लेकिन फिल्म की कहानी तो आपको सिनेमाघरों में जाकर देखनी होगी। फिल्म प्रणव झा के निर्देशन में बना है और फिल्म के हीरो हैं करण खान और हीराईन है मुस्कान साहू। Cgfilm.in ने आज प्रभात टॉकीज में जब फिल्म देखकर निकले दर्शकों की प्रतिक्रिया जानना चाही तो कई दर्शकों की आंखें भर आई थी। वो भरभराए आवाज में सिर्फ इतना ही कह पाए कि फिल्म अच्छी है। इसके अलावा कुछेक दर्शकों की आंखें आंसू ही लिए हुए थे, कुछ कह ही नहीं पाए।
तो आखिर फिल्म की कहानी में काफी दम तो है, कि वो दर्शकों को इतना पसंद आई कि वो अपने भावनाओं को रोक नहीं सके और आंसूओं के रूप में निकल आए।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Leave a comment