लॉकडाउन 4.0 बिलासपुर मल्टीटैलेंट शो-2 के सेमीफाइनलिस्ट घोषित

लॉकडाउन 4.0 बिलासपुर मल्टीटैलेंट शो-2 के सेमीफाइनलिस्ट घोषित

लॉकडाउन 4.0 बिलासपुर मल्टीटैलेंट शो-2 के सेमीफाइनलिस्ट के नाम घोषित कर दिए गए हैं। सभी सेमीफाइनलिस्ट के टैलेंट की वीडियो OFFICIAL YOUTUBE CHANNEL पर पोस्ट की जा चुकी है। 13 जून तक सभी के वीडियो चैनेल पर अपलोड कर संबंधितों को जानकारी दे दी गई है। अन्य प्रतिभगियों के भी वीडियो आपको इस चैनल पर देखने को मिलेंगे।
राजेन्द्र साहू की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, Upcoming Big Event

CHHATTISGARH FASHION FEST. BILASPUR के स्टेज पर छत्तीसगढ़ फिल्मों के भीष्म पितामह मोहन सुंदरानी एवं अन्य सम्माननीय अतिथियों द्वारा आपको सर्टिफिकेट एवम मैडल से सम्माति किया जाएगा। आपके टैलेंट के टास्क को और बारीकी से परखने के लिये JURY MEMBERS के द्वारा 2 दिन का और समय मांगा गया है। इस वजह से 13 जून को सभी फाइनलिस्ट के नाम प्रदर्शित कर दिए गए।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

WhatsApp chat