कामना फिल्म प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित जसगीत “मां जगदंबा भवानी ” आज हुई रिलीज

कामना फिल्म प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित जसगीत “मां जगदंबा भवानी ” आज हुई रिलीज

CGFilm – बिलासपुर शहर के कामना फिल्म प्रोडक्शन हाउस के अंतर्गत निर्मित जसगीत “मां जगदंबा भवानी” आज शाम 4.45 बजे SRK म्यूजिक CG चैनल यूट्यूब पर रिलीज हो गई। म्यूजिक एल्बम “मां जगदंबा भवानी “में छालीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कार्य करने वाले बिलासपुर शहर के कलाकारों ने भक्तिमयआकर्षक भूमिका निभाई है। प्रतिवर्ष नवरात्रि के त्यौहार के आगमन के साथ ही पूरा प्रदेश भक्ति के वातावरण में रम जाता है, देवी मां के आगमन के साथ ही ज्योति कलश एवं घट स्थापना के साथ ही भजन-कीर्तन का दौर प्रारंभ हो जाता है। ऐसे ही भक्तिमय वातावरण में भक्तों को भक्ति रस में और अधिक सराबोर करने का कार्य छालीवुड के इन कलाकारों ने किया है।

इस कड़ी में बिलासपुर शहर के प्रमुख सितारों ने नवरात्रि के इस पावन त्यौहार पर अपनी एकता प्रदर्शित करते हुए एक जस गीत के निर्माण का निर्णय लिया। शहर के सितारों में छत्तीसगढ़ के एल्बम स्टार गौरव सिन्हा एवं आराध्या सिन्हा “मोर निन्दिया” “दीवाना ” एवं “जियरा जराये सतरंगी रे” संजना सोनी, म्यूजिक एल्बम “सजनी” के शुभम यादव, ससुराल फिल्म में विलेन की भूमिका निभाने वाले अजय पटेल, फिल्म “हुक्का पानी बंद” के अभिनेता मुनेश वस्त्रकार एवं शहर की नवोदित अभिनेत्री काजल पांडे. आरती वैष्णव, संयोगिता विस्वाल तथा छालीवुड की अनेकों फिल्मों में अभिनय कर चुकी अभिनेत्री मनीषा वर्मा तथा कोरियोग्राफर एवं अभिनेता फिल्म “प्रेम अमर हे” वीनू क्रॉक्स ने अपनी कला को प्रदर्शित किया है।

इस गीत के कोरियोग्राफर कोरबा शहर के श्री शैलेंद्र जी हैं साथ में वीनू क्रॉक्स सहयोगी रहे हैं। कामना फिल्म के दरस विश्वकर्मा ने बताया कि यह एक विशुद्ध भक्तिमय संगीत एल्बम है, जिसमें मां जगदंबा भवानी की स्तुति करते हुए सारे कष्टों को दूर करने का आह्वान किया गया है। यह एल्बम दर्शकों को जरूर पसंद आएगा और मां जगदंबा की भक्ति हेतु प्रेरित करने का कार्य भी करेगा ।एल्बम के डी ओ पी गोलू एवं विक्रांत हैं। मेकअप आर्टिस्ट श्रीमती संगीता सरकार एवं रामअवतार निर्मलकर हैं। इस वीडियो में म्यूजिक रोशन वैष्णव का है, गीतकार लक्ष्मण कौशिक हैं। वहीं इस गीत को लक्ष्मण कौशिक एवं श्रद्धा मंडल ने अपनी सु मधुर सुरीली आवाज से सजाया है। इस म्यूजिक वीडियो के निर्देशक डॉ क्रांति कुमार हैं, जिन्होंने इसके पूर्व मोर निंदिया एवं जियरा जराये सतरंगी का निर्देशन किया है।

WhatsApp chat