“हक के बात करे बर कलेजा चाहिए… तलुवा चांटे बर तो जीभ काफी हे…” जैसे दमदार डॉयलॉग से भरी होगी कहि देबे संदेश-2 : देवेन्द्र जांगड़े


CGFilm.in – ‘जोहार छत्तीगढ़’ जैसे सुपरहिट फिल्म देने वाले एक्टर, डायेरक्टर, रायटर और गीतकार देवेन्द्र जांगड़े बहुत जल्द अपने दर्शकों के बीच कहि देबे संदेश-2 लेकर आने वाले हैं। आज पत्रकार वार्ता में जब देवेन्द्र ने इस फिल्म का एक डॉयलॉग कहा तो निश्चित ही कहा जा सकता है कि फिल्म कहि देबे संदेश-2, जोहार छत्तीसगढ़ की तरह की दमदार डॉयलॉग से भरी ये फिल्म छत्तीसगढ़ के युवाओं के लिए खास प्रेरणाप्रद फिल्म होगी। डॉयलॉग आप भी सुनिए…

” ओ विधायक जी, कहि देबे संदेश अपन मंत्री जी ला…मोर गांव ला दलाल के नहीं…छत्तीसगढ़ के माटी के लाल के जरूरत हे…अउ वइसे भी हक के बात करे बर कलेजा चाहिए…तलुवा चांटे पर तो जीभ काफी हे…”

तो उम्मीद जताई जा रही है कि कहि देबे संदेश-2 में भी दर्शकों को जोरदार डायरेक्टशन, एक्शन और दमदार डॉयलॉग देखने को मिलेगा।
वैसे आपको बता दें कि पिछले वर्ष रिलीज हुई देवेन्द्र जांगड़े की फिल्म जोहार छत्तीसगढ़ में रोमांस और कॉमेडी का तकड़ा भी खूब है, लेकिन फिल्म के दमदार डॉयलॉग और जोरदार एक्शन दर्शकों को अंत तक बांधे रखते हैं। खासकर, “जुल-मिल के करबो संगी अपन काम काज ला… छत्तीसगढिय़ा मन चलाबे छत्तीसगढ़ के राज…” जैसे डॉयलॉग दर्शकों को खूब पसंद आए थे। वहीं फिल्म में हीरो अर्जुन ठाकुर (देवेन्द्र जांगड़े) और राजा ठाकुर (राज साहू) की जब एंट्री होती है तो पूरा हाल तालियों की गडगड़़ाहट से गूंज उठता है। ठीक इसी तरह फिल्म की अभिनेत्री शिखा चिताम्बरे और सोनाली सहारे ने भी अपने-अपने किरदार को बखूबी निभाया था। फिल्म की कहानी की शुरूआत कॉमेडी से ही होती है। फिर घर-परिवार, कॉलेज रोमांस के साथ धीरे-धीरे आगे बढ़ती जाती है।



जोहार छत्तीसगढ़ ने फिर दिखाया जलवा
9 महीने के लंबे अंतराल के बाद थियेटर खुलते ही छत्तीसगढ़ फिल्म जोहार छत्तीसगढ़ ने एक बार फिर अपना जलवा दिखाया। 15 नवंबर को ये फिल्म राजधानी के श्याम टॉकीज में पुन: प्रदर्शित हुई है, जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिला। निर्माता अभिनेता राज साहू और अभिनेता देवेंद्र जांगड़े के निर्देशन में बनी जोहार छत्तीसगढ़ को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। छत्तीसगढ़ी फिल्म जोहार छत्तीसगढ़ फिल्म की कहानी एक ऐसी कहानी है जिसमें छत्तीसगढ़ की अस्मिता को बचाने का ताना बाना बुना गया है। फिल्म में राज साहू के संग सोनाली सहारे व देवेंद्र के संग शिखा चिदम्बरे की जोड़ी है। फिल्म में मुख्य कलाकार अनिल शर्मा, पुष्पेंद्र सिंह, विक्रम राज, उपसना वैष्णव, हेमलाल कौसल, निशांत उपाध्याय, क्रांति दीक्षित, किशोर मंडल हैं! संगीत सूरज महानद ने दिया है। गीतों में मधुर आवाज दी है सुनील सोनी, अनुराग शर्मा, अलका चंद्राकर और चंपा निषाद ने। ये फिल्म छत्तीसगढ़ के हक की लड़ाई को परिभाषित कर ,जमीनी पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म दो नायको के इर्द- गिर्द घूमती है।

WhatsApp chat