वीडियो सांग में एक के बाद एक धमाका करने वाले गौरव अपने जन्मदिन पर लेकर आ रहे हैं ‘प्यार प्यार…’ देखना ना भूलें…

वीडियो सांग में एक के बाद एक धमाका करने वाले गौरव अपने जन्मदिन पर लेकर आ रहे हैं ‘प्यार प्यार…’ देखना ना भूलें…


गौरव सिन्हा आज छत्तीसगढ़ी वीडियो सांग के जाने-माने कलाकार बन चुके हैं। आपको बता दें कि गौरव ने दिशार्थ प्रोडक्शन के बैनर तले बने म्यूजिक एल्बम दीवाना से एंट्री की थी। यह एल्बम यूट्यूब के जी म्यूजिक छत्तीसगढ़ चैनल पर रिलीज हुआ था जिसमें गौरव और संजना की सुपरहिट जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा। वहीं गौरव का दूसरा बहुचर्चित एल्बम मोर निंदिया कामना फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले एसआरके म्युजिक छत्तीसगढ़ी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ जिसका निर्देशन डॉ. क्रांति कुमार ने किया। जिसने एक माह के भीतर तीन लाख से भी ज्यादा व्यू क्रॉस कर यह साबित कर दिया कि एल्बम स्टार गौरव की लोकप्रियता दिनोंदिन बढ़ती जा रही है। इसके बाद सितंबर महीने में ही गौरव कामना फिल्म प्रोडक्शन हाउस बिलासपुर के निर्माता दरश विश्वकर्मा एवं निर्देशक डॉ. क्रांति कुमार के साथ जियरा जराये सतरंगी रे में आए।
वहीं अब गौरव सिन्हा अपने जन्मदिन पर 21 अक्टूबर को एक और धमाका करने जा रहे हैं। वे इसी दिन सुबह एक और वीडियो सांग “प्यार प्यार ” लेकर दर्शकों के बीच आने वाले हैं। उन्हें उम्मीद है कि ये वीडियो सांग भी दर्शकों खूब पसंद आएगा। आपको बता दें कि प्यार प्यार जी म्युजिक छत्तीसगढ़ पर रिलीज होगी। इसके निर्देशक सुनील सागर हैं। इस वीडियो सांग में गौरव के साथ नायिका हेमा शुक्ला दिखाई देंगी।

जैसा कि आप सब जानते हैं पूरे विश्व में करोना के चलते दुनिया थम सी गई थी। इस वैश्विक महामारी के चलते आम जन जीवन बहुत प्रभावित हुई है। इससे मनोरंजन जगत भी बहुत ज्यादा प्रभावित हुआ। फिल्म निर्माण भी रुक सा गया है लेकिन अब धीरे-धीरे पटरी पर आने की आशा प्रबल हो रही है। वहीं छॉलीवुड में भी इस दौर में अच्छे अच्छे एलबम यूटयूब चैनल में लगातार आ रहे हैं। वहीं एलबम की दुनिया में लगातार तीन सफल एलबम देने वाले गौरव सिन्हा एक उभरता स्टार बनकर सबको प्रभावित कर रहे हैं। उनके एलबम दीवाना, तोर निंदिया, जियरा जराय सतरंगी… अलग-अलग यूटयूब चैनल में सफल हुई है।

युवा वर्ग में गौरव ने एक अच्छा खास पहचान और प्रसिद्धि पाया है। आज उनके आने वाले एलबम का इंतज़ार युवाओं को बेसब्री से रहता है। फिल्म निर्देशक/रायटर-कंपोजर सुनील सागर ने गौरव के टैलेंट से प्रभावित होकर उन्हें अपने लिखे कंपोज किए गए एक रोमांटिक गाना “प्यार प्यार” में फिल्म अभिनेत्री हेमा शुक्ला के साथ जोड़ी बना पेश कर रहे हैं। हेमा शुक्ला इससे पहले कई फिल्म में मुख्य एवम् सहायक नायिका का रोल कर अपने आपको साबित कर चुकी हैं और उनके प्रतिष्ठित कई चैनल में एलबम भी आ चुके है। सुनील सागर बताते हैं कि ये गाना प्यार प्यार सिर्फ गाना नहीं है। इसमें आपको एक दिल को छू लेने वाला ड्रामा भी देखने को मिलेगा जो आजकल के युवा दिलों की कहानी ही है। गाने के लास्ट में एक टर्निंग पॉइंट है जो युवा दर्शकों को बहुत पसंद आएगा। ऐसा मुझे विश्वास है। वे कहते हैं कि और इस गाने का पार्ट 2 भी बन सकता है अगर दर्शकों कि मांग आती है तो।

इस गाने की सबसे बड़ी खासियत गौरव और हेमा की शानदार केमेस्ट्री है जो आपको आकर्षित करेगी खूबसूरत लोकेशन वेशभूषा मेकअप और केमेरा का दृष्यांकन एडिटिंग सबकुछ अनुभवी टीम के द्वारा किया गया है। इस गाने के क्रियेटिव डायरेक्टर डॉ. के.के. सिन्हा है जो गौरव के पिता हैं और वरिष्ठ रंगकर्मी भी हैं। सुनील सागर के साथ अपनी कल्पना को समावेश कर प्यार के रंग स्क्रीन में उकेरने का काम उन्होंने ही किया है। म्युजिक डायरेक्टर रोशन वैष्णव के आवाज और संगीत का मेलोडी इस एलबम को ताजगी प्रदान करता है। रोशन वैष्णव फिल्म और एलबम की दुनिया में अपनी खास पहचान बनाने में आज कामयाब हो रहे हैं। उनके साथ गायिका श्रद्धा मंडल भी कई फिल्मों और एलबम में अपनी गायिकी का लोहा मनवा चुकी है। इस एलबम के करियोग्राफर है विनय कौशिक 1द्बठ्ठह्व द्मह्म्श3 जोकि कई फिल्म और एलबम में अपने डांस डायरेक्शन का जलवा दिखा चुके हैं। कैमरे की कमान संभाली है देवाशीष मोइत्रा ने। कुल मिलाकर एक कंप्लीट कामर्शियल फिल्मी टच वाला प्यार की कहानी कहती संगीतमय रोमांटिक ये एलबम है जो दर्शकों को पसंद आए ऐसा ध्यान में रखकर मनोरंजन के लिए बनाई गई है।


WhatsApp chat