हंस झन पगली फंस जबे की दुल्हन हेमा शुक्ला लव दीवाना की आधुनिक नारी

CGFilm – छत्तीसगढ़ी सुपर डुपर हिट मूवी हंस झन पगली फंस जबे में दुल्हन का किरदार निभाने वाली हेमा शुक्ला, मोहित साहू द्वारा निर्देशित फिल्म लव दीवाना में गजब ढाएगी. इस फिल्म में हेमा शुक्ला पूरी तरह माँर्डन गर्ल का किरदार निभाएगी. लव दीवाना में प्रगति राव की बेस्ट फ्रेंड हेमा ही बनी है. हेमा का कहना है कि हमारी दोस्ती इस फिल्म में जितनी कमाल कि है उससे कहीं ज्यादा कमाल फिल्म की स्टोरी में है.

Hema Shukla – Hans Jhan Pagali Fans Jabe

हेमा शुक्ला छालीवुड के उभरते कलाकरों में से एक है. जो अपने मेहनत और लगन के बदौलत आगे बढ़ते जा रही है. अपने सफलता के लिए वह अपने परिवार और छालीवुड कलाकारों के सपोर्ट को सहायक मानती है. हेमा शुक्ला ने सोल्जर छत्तीसगढ़िया, हंस झन पगली फंस जबे, जय भोले मया में डोले में काम किया है. जय भोले मया में डोले का प्रदर्शन फरवरी 2020 को होगा.

Hema Shukla – Love Deewana||

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Leave a comment