राज्यपाल से मिली फिल्म कलाकार सुश्री वीणा शेन्द्रे, साझा किया अपना जीवन संघर्ष


CGFilm.in राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके से राजभवन में फिल्म कलाकार सुश्री वीणा शेन्द्रे ने सौजन्य मुलाकात की। सुश्री शेन्द्रे ने राज्यपाल को अपनी जीवन यात्रा के बारे में जानकारी दी और यहां तक पहुंचने के लिए किए गए संघर्षों के संबंध में विस्तार से बताया। राज्यपाल ने उन्हें इसके लिए बधाई दी और कहा कि वे अपने समुदाय के लिए प्रेरणा स्रोत होने के साथ ही अन्य वंचित वर्गों के लिए भी उदाहरण प्रस्तुत करती हैं।

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के 18 से ज्यादा थियेटरों में रिलीज हुई छत्तीसगढ़ी फिल्म प्रेम युद्ध में फिल्म की हीरोईन वीणा सेन्द्रे का किरदार काफी अच्छा है। ये उनकी भी पहली ही फिल्म है। पर जिस तरह उन्होंने अपना परफॉर्मेंस दिखाया है, आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे कि ये उनकी पहली फिल्म है। खासकर गाने और डांस पर उनकी पकड़ कहीं भी कम नहीं रही। फिल्म की कहानी बिल्कुल नई है और गाने तो कमाल ही हैं। फिल्म में आपको छॉलीवुड फिल्म की जानी-मानी अदाकारा शिखा चिताम्बरे भी नजर आएगी। फिल्म के हीरो जयेश कामवरपु ने अपना रोल पूरी मेहनत और दमदारी से निभाया है। उनके चेहरे का भाव हर सीन में बहुत ही बेहतरीन है। खासकर, एक्शन सीन के दौरान
उन्होंने खूब मेहनत की है। कुछ सीन तो ऐसे रहे हैं कि दर्शक अवाक रह गए।

फिल्म में खलनायक अजय पटेल ने जिस दमदारी और एक्शन से अपना रोल प्ले किया है, वाकई  काबिले-तारीफ है। निसंदेह उनके फरफॉर्मेंस को देखकर कहा जा सकता है कि छॉलीवुड को अजय पटेल के रूप में एक उम्दा और बेहतरीन कलाकार मिला है। तभी तो वो ससुराल फिल्म में सर्वश्रेष्ठ कलाकार से नवाजे गए थे। और प्रेम युद्ध में उनकी एंट्री ही दर्शकों को रोमांचित करती रही। फिल्म के डॉयलॉग देखकर ऐसा लगा कि कहीं-कहीं नायक पर ही भारी पड़ गए खलनायक!