मशहूर कोरियोग्राफर स्व. निशांत उपाध्याय पर एक दिवसीय फिल्म फेस्टिवल व भंडारा आयोजित

CGFilm.in छत्तीसगढ़ी फिल्मों के मशहूर कोरियोग्राफर स्व. निशांत उपाध्याय पर एक दिवसीय फिल्म फेस्टिवल का आयोजन 7 जुलाई को राजधानी के श्याम टॉकीज में किया गया। आपको बता दें कि स्व.उपाध्याय का जन्म भी इसी दिन यानी 7 जुलाई 1980 को हुआ था। स्व. निशांत उपाध्याय का आकस्मिक निधन 23 जून 2022 को हुआ। उनकी स्मृति में समस्त छत्तीसगढ़ी फिल्म परिवार की ओर से यह आयोजन किया गया। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ फि़ल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज निर्माता,निर्देशक, लेखक व कई कलाकार उपस्थित थे। स्व.निशांत के चित्र पर फूल माला अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गयी व सभी के लिए भंडारा का भी आयोजन किया गया।

स्व. उपाध्याय ने हजारों छत्तीसगढ़ी गानों और अधिकांश फिल्मों में अपनी कोरियोग्राफी का जलवा बिखेरा था। उनकी स्मृति के अवसर पर ही 7 जुलाई उनके कोरियोग्राफी में बनी फिल्में – झन भूलौ मां-बाप ला (सुबह 9 से 12), रंग रसिया (दोपहर 12 से 3), तहूं कुंवारा मैहू कुंवारी (दोपहर 3 से 6) और ऑटो वाले भाटो (6 से 9) श्याम टॉकीज में दर्शकों के लिए नि:शुल्क प्रदर्शित की जाएगी।

टीप –

जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों। लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों। जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं। इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है।

इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है की। वो छत्तीसगढ़ी फिल्म निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए। ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले। वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की… Cgfilm.in

Connect with us:

Website: https://www.cgfilm.in
Facebook: https://www.facebook.com/CGFilm.in
Twitter: https://twitter.com/cg_film
Instagram: https://www.instagram.com/cgfilm.in
Youtube: http://bit.ly/CGFilmI