छत्तीसगढ़ी फिल्म दईहान (द काउ मैन) 7 फरवरी को होगी रिलीज

CGFilm – एक और छत्तीसगढ़ी फिल्म दईहान (द काउ मैन) रिलीज को तैयार है। छत्तीसगढ़ के सिनेमाघरों में ये फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होने वाली है। वैसे देखा जाए तो छत्तीसगढ़ राज्य बनने के साथ ही छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माण में भी काफी तेजी आई है। राज्य बनने के साथ ही अब तक सैकड़ों छत्तीसगढ़ी फिल्में बन चुकी हैं और कईयों का निर्माण जारी है।

इसी कड़ी में एक और छत्तीसगढ़ी फिल्म दईहान (द काउ मैन) रिलीज को तैयार है। फिल्म की कहानी छत्तीसगढ़ी के गांवों की पृष्ठभूमि पर केंद्रित है। फिल्म के निर्माता मलयज साहू, और निर्देशक भूपेन्द्र साहू हैं। आपको तो याद ही होगा भूपेन्द्र साहू ने इससे पहले मया दे दे मया ले ले और परदेशी के मया जैसी फिल्मों का निर्माण किया था। और वे दईहान लेकर दर्शकों के बीच आने वाले हैं।

वैसे यह कहा जा सकता है कि आने वाले नया साल छत्तीसगढ़ी फिल्मों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है। साल के शुरूआत में ससुराल फिल्म 3 जनवरी को बड़े परदे पर आने वाली है। वैसे इस फिल्म के गाने तो रिलीज से पहले ही हिट हो गए हैं। टिकटॉक और सोशल मीडिया पर भी ये छाये हुए हैं। और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। इसके साथ ही कहर, तोर मोर यारी, तैं मोर लव स्टोरी, आजा नदिया के पार जैसी कई फिल्में भी जनवरी और फरवरी में रिलीज होने वाली है।

वैसे वर्ष 2019 भी छत्तीसगढ़ी फिल्मों के लिए काफी अच्छा रहा है। हंस झन पगली… ने तो सारे रिकॉर्ड तोड़कर एक नया ही आयाम पेश किया है। वहीं कुछ फिल्में जरूर कुछ कमतर साबित हुई। लेकिन इसके बाद भी लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों का सफर अनवरत जारी है और अब देखना है कि आने वाला साल छत्तीसगढ़ी फिल्मों के लिए क्या सौगात लेकर आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *