कोरोना : छॉलीवुड में शूटिंग पर लगा ब्रेक…कई फिल्मों की शूटिंग रूकी…

CGFilm – कोरोना वायरस के असर पूरे विश्व में हाहाकार मचा है। इसके संक्रमण से बचाव के लिए लगातार जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। वहीं बॉलीवुड में कई फिल्मों की शूटिंग भी रद्द कर दी गई है और कई स्टुडियो को फिलहाल बंद रखा गया है। वहीं टीवी के कई सीरियलों पर भी इसका असर पड़ा है और कई नए सीरियलों के प्रसारण के साथ ही शूटिंग पर भी रोक लगा दी गई है। वहीं अब खबर आ रही है कि छत्तीसगढ़ में कई छत्तीसगढ़ी फिल्मों की शूटिंग पर कोरोना के चलते ब्रेक लग गया है। हाल ही में 15 मार्च से शुरू हुई सेल्फी बेबो की शूटिंग भी दो दिनों के बाद 17 मार्च को रोक दी गई। फिल्म से जुड़े लोगों के मुताबिक कोरोना के संक्रमण से बचाव के लिए ऐतिहातन फिल्मों की शूटिंग रूकी है। वहीं छॉलीवुड की देवा, राजीव त्रिपाठी की कुश्ती फिल्मों की शूटिंग रूकी है। वहीं अनुपमा वर्मा की तू मेरा हीरो की गाने की रिकार्डिंग पर ही इसका असर पड़ा है और उड़ीसा में होने वाली फिल्म की रिकॉर्डिंग रोक दी गई है। फिलहाल इन फिल्मों की शूटिंग कब शुरू होगी, इसके बारे अभी तक कोई जानकारी नहीं आई है।

आपको बता दें कि सेल्फी बेबो हॉरर कॉमेडी फिल्म है। निर्माता-निर्देशकों का दावा है कि ये फिल्म जरूर दर्शकों को पसंद आएगी। फिल्म में जाने-माने मशहूर कॉमेडियन चरित्र अभिनेता सलीम अंसारी तांत्रिक की भूमिका में नजर आने वाले है। इस फिल्म में आपको सलीम अंसारी तांत्रिक की भूमिका में कॉमेडी करते हुए दिखेंगे। वहीं फिल्म में छत्तीसगढ़ के अनछुए पर्यटन स्थलों को दिखाने का प्रयास किया गया है।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Leave a comment