छत्तीसगढ़ी फिल्म निर्देशक उत्तम तिवारी ने दी दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि…

CGFilm – छत्तीसगढ़ी फिल्म निर्देशक उत्तम तिवारी ने बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि सुशांत, हमने तुम्हारी लगभग सभी फिल्में देखी है। तुम्हारी आखिरी फिल्म सबसे प्यारी थी। छिछोरे में तुमने बताया था कि आने वाली इन युवा पीढिय़ों को क्यों आत्महत्या नहीं करनी चाहिए। अब भी विश्वास नहीं हो रहा कि तुमने ऐसा क्यों कर लिया? तुम्हारे जाने का ग़म सभी को है, तुम्हारे अचानक चले जाने से हम सभी स्तब्ध हैं। अचरज में है..लेकिन सवाल भी है.. तुम्हारे लिए जितनी संवेदना है उतना ही गुस्सा। तुम्हें नहीं जाना चाहिए था। जैसे तुम गए हो उस रास्ते से तो बिल्कुल नहीं।

तुमने तो “धोनी का किरदार निभाया था न.. “उस धोनी का जो आखिरी सांस तक लड़ता है… फिर “तुम क्यों हार… गए? तुमको आके बताना चाहिए था कि सरफराज धोखा नहीं देगा, सरफराज हर मुश्किल दौड़ से लड़ेगा और जीतेगा। लेकिन तुमने ही धोखा दे दिया। सब तुम्हें याद करेंगे। हो सकता है आने वाली पीढ़ी भूल जाए तुम्हारे सभी संघर्षों को.. हो सकता है कि लोग भूल जाए कि कैसे बिहार के एक छोटे से कस्बे से निकला एक लड़का बॉलवुड में धाक से बैठा था।
अब ये सारी चीजें एक धब्बे के माफिक तुमसे सिमट के भी तुमसे दूर हो जायेंगी… यहां से दूर जहां भी गए हो अपना खयाल रखना..तुम सेल्फमेड सुपरस्टार थे.. ये याद रखना…।
अंत में छत्तीसगढ़ी फिल्म निर्देशक उत्तम तिवारी ने भावपूर्ण श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है कि लोकप्रिय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर अत्यंत दु:खद है। मेरी पूरी संवेदना पीडि़त परिवार के साथ है। ईश्वर से प्राथना है कि दिवंगत आत्मा को शांति एवं पीडि़त परिवार को दु:ख सहने की शक्ति मिलें।