छत्तीसगढ़ी फिल्म कलाकार उर्वशी साहू की शानदार पहल

Chhattisgarhi film artist Urvashi Sahu's brilliant initiative

CGFilm – उर्वशी साहू ने बताया कि उनके मोहल्ले में सब गरीब परिवार के लोग रहते है वो लोग काम के लिए बाहर घूम रहे थे। उन सभी को बुलाकर मैं समझायी की घर से बाहर नहीं निकलना है। मास्क, रुमाल या गमछा से मुँह बंधना है, और अपने हाथों को बार बार धोना है। इस पर वो कहने लगे हम तो रोज कमाने वाले है, काम मे जाना बंद हो गया है। खाने के लिए पैसे नहीं है तो मास्क कहा से ले, इसके बाद उर्वशी साहू ने मेडिकल जाकर मास्क ला कर कुछ लोगो को मास्क और चावल दी और कहा कि मेरा कोई नहीं है, परिवार में बस 2 बेटे है माँ बाप या कोई नहीं है। रिश्ते में मेरा मोहल्ला ही मेरा परिवार है यही सोचकर मैं हमेशा हर किसी के लिए मुझसे जो भी हो सकता है, उसे मैं हमेशा से करते आ रही हूँ। इस कोरोना वायरस से मेरा मोहल्ले के लोग को थोड़ी राहत मिला।

उर्वशी साहू ने आमजनों से कहा आप भी कोई जरूरतमंद हो उसे चावल या जो भी मदद हो सके कर सकते है। बस घर पे रहे सावधानी बरतें और सुरक्षित रहे और भगवान से प्रार्थना करे कि देश से ये महामारी खत्म हो जाये और देश के लोग पहले की तरह खुश रहे। प्रधानमंत्री जी के बातों का पालन करे और ये संदेश घर पे रहकर फेशबुक व्हाट्स एप्प पे सभी को देते रहे। जानकारी ही बचाव है।

छत्तीसगढ़ी फिल्म कलाकार उर्वशी साहू की शानदार पहल

Share posts

अपने इनबॉक्स में पाएं CGFilm.in का सर्वश्रेष्ठ छॉलीवूड न्यूज़ अपडेट, छत्तीसगढ़ी फिल्म रिव्यु, गाना, एल्बम के लिए सदस्यता लें। Follow cgfilm.in on Twitter, Instagram, Facebook, TikTok, Telegram and on YouTube. अपने छॉलीवूड फिल्म इंडस्ट्री क्या हो रहा है कौनसी फिल्म आयी है और रिलीज़ होने वाली है - वास्तविक समय में इस बात से अवगत रहें।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*