छत्तीसगढ़ी फिल्म कलाकार उर्वशी साहू की शानदार पहल

CGFilm – उर्वशी साहू ने बताया कि उनके मोहल्ले में सब गरीब परिवार के लोग रहते है वो लोग काम के लिए बाहर घूम रहे थे। उन सभी को बुलाकर मैं समझायी की घर से बाहर नहीं निकलना है। मास्क, रुमाल या गमछा से मुँह बंधना है, और अपने हाथों को बार बार धोना है। इस पर वो कहने लगे हम तो रोज कमाने वाले है, काम मे जाना बंद हो गया है। खाने के लिए पैसे नहीं है तो मास्क कहा से ले, इसके बाद उर्वशी साहू ने मेडिकल जाकर मास्क ला कर कुछ लोगो को मास्क और चावल दी और कहा कि मेरा कोई नहीं है, परिवार में बस 2 बेटे है माँ बाप या कोई नहीं है। रिश्ते में मेरा मोहल्ला ही मेरा परिवार है यही सोचकर मैं हमेशा हर किसी के लिए मुझसे जो भी हो सकता है, उसे मैं हमेशा से करते आ रही हूँ। इस कोरोना वायरस से मेरा मोहल्ले के लोग को थोड़ी राहत मिला।

उर्वशी साहू ने आमजनों से कहा आप भी कोई जरूरतमंद हो उसे चावल या जो भी मदद हो सके कर सकते है। बस घर पे रहे सावधानी बरतें और सुरक्षित रहे और भगवान से प्रार्थना करे कि देश से ये महामारी खत्म हो जाये और देश के लोग पहले की तरह खुश रहे। प्रधानमंत्री जी के बातों का पालन करे और ये संदेश घर पे रहकर फेशबुक व्हाट्स एप्प पे सभी को देते रहे। जानकारी ही बचाव है।

छत्तीसगढ़ी फिल्म कलाकार उर्वशी साहू की शानदार पहल

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Leave a comment