27 मई से 7 दिनों तक प्रभात टॉकीज में छत्तीसगढ़ी फिल्मों का होगा निःशुल्क प्रदर्शन

मुख्यमंत्री से छत्तीसगढ़ फिल्म महोत्सव के आयोजनकर्ताओं ने की सौजन्य मुलाकात

CGFilm.in | मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से उनके निवास कार्यालय में छत्तीसगढ़ फिल्म महोत्सव के आयोजनकर्ताओं ने सौजन्य मुलाकात की। उन्होंने मुख्यमंत्री श्री बघेल को रायपुर में 27 मई से आयोजित होने वाले 7 दिवसीय छत्तीसगढ़ फिल्म महोत्सव में शामिल होने का आमत्रंण और स्मृति चिन्ह भेंटकर सम्मानित किया। मुख्यमंत्री ने इसके लिए आयोजनकर्ताओं को धन्यवाद दिया। छत्तीसगढ़ी फिल्म निर्माता एवं निर्देशक मोहन सुंदरानी ने मुख्यमंत्री को बताया कि 27 मई से 7 दिनों तक रायपुर के प्रभात टॉकीज में 28 फिल्मों का निःशुल्क प्रदर्शन किया जाएगा। इस अवसर पर फिल्म निर्माता अलख राय, अजय दुबे, लकी साही एवं योगेश्वरानंद नेताम मौजूद थे।

CFM
प्रभात टॉकीज

इसीके साथ साथ 4 जून 2022 को ,

एक रंगारंग समापन कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया है.

यह कार्यक्रम रायपुर के शहीद स्मारक भवन में किया जायेगा

टीप:-

जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है।

कोशिश :-

इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की… Cgfilm.in

Connect with us:


Website: https://www.cgfilm.in
Facebook: https://www.facebook.com/CGFilm.in
Twitter: https://twitter.com/cg_film
Instagram: https://www.instagram.com/cgfilm.in
Youtube: http://bit.ly/CGFilmIn