लांच हुआ बीट्यूनस म्युजिक चैनल और राधे फिल्म्स एंड इंटरटेनमेंट हाउस…

लांच हुआ बीट्यूनस म्युजिक चैनल और राधे फिल्म्स एंड इंटरटेनमेंट हाउस… गाने, मूवी, एलबम सहित मिलेगा मनोरंजन ही मनोरंजन….

रायपुर (cgfilm.in)। छत्तीसगढ़ में छत्तीसगढ़ी गानों एवं फिल्मों का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है। वैसे तो राज्य बनने के पहले से छत्तीसगढ़ी कलाकार लगातार अपनी कला का परिचय देते आ रहे हैं, लेकिन राज्य बनने के साथ ही छत्तीसगढ़ी कला ने मूर्तरूप लिया और एक के बाद एक अच्छी फिल्में, एलबम्स सहित कई कला क्षेत्र से जुड़ी चीजें देखने को मिली। छत्तीसगढ़ी कला की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए देश की कई नामी-गिरामी म्युजिक कंपनियां भी छत्तीसगढ़ी गानों को अपने चैनल में जगह दे रहे हैं। छत्तीसगढ़ी कला और संस्कृति को और भी निखार मिले, इसी उद्देश्य से आज रायपुर में राधे फिल्म्स एंड इंटरटेनमेंट हाउस नाम से फिल्म प्रोडक्शन हाउस का शुभारंभ हुआ। इसी प्रोडक्शन हाउस के बैनरतले आज ही लांच हुआ बीट्यूनस म्युजिक चैनल ।

राधे फिल्म्स एंड इंटरटेनमेंट हाउस के प्रोपराइटर सुमित मिश्रा ने cgfilm.in से चर्चा करते हुए बताया कि उनका उद्देश्य शुरू से ही कुछ अलग करने का था। इसी को ध्यान में रखते हुए हमने बीट्यूनस नाम से म्युजिक कंपनी बनाई है। जो आपको बीट्यूनस नाम से यू-ट्यूब पर सर्च करने से मिल जाएगी। इस कंपनी के डायरेक्टर सुमित मिश्रा, शेखर चौबे व नीलेश मिश्रा हैं। आज इसी कंपनी के बैनरतले सबसे पहले भक्ति गीत जागरण की रात दर्शकों के लिए रिलीज किया गया। इस गीत में स्वर वेदप्रकाश शुक्ला ने दिया है।

साथ ही कंपनी का पहला कामर्शियल एलबम तू ही म परान हे रे पगली का मोशन पोस्टर रिलीज कर किया गया है, जिसे जल्द ही आप बीट्यूनस चैनल पर देख सकेंगे। फिल्म निर्माण भी राधे फिल्म्स एंड इंटरटेनमेंट हाउस के प्रो. सुमित मिश्रा ने बताया कि जल्द ही हमारे बैनरतले एक छत्तीसगढ़ी फिल्म का निर्माण भी किया जाएगा। इसके डायरेक्टर वे स्वयं होंगे। फिल्म 2020 के अंतिम या 2021 की शुरूआत में दर्शकों के सामने होगी। फिल्म का लगभग 60 प्रतिशत काम हो चुका है। सुमित ने कहा कि इस फिल्म में कुछ अलग करने के उद्देश्य से स्क्रिप्ट लिखा गया है। साथ ही पैटर्न भी बदला गया है।

WhatsApp chat