भोजराज पटेल ‘सिंघम’ के खलनायक प्रकाश राज को मानते हैं अपना रोल मॉडल

CGFilm -वैसे फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हर अभिनेता और खलनायक के अपने-अपने रोल मॉडल होते हैं। इसमें कोई शक नहीं है। इसके अलावा यह भी बात है कि कहीं ना कही आम आदमी भी फिल्मी किरदारों से काफी प्रभावित रहता है। हम आपको बता रहे हैं छॉलीवुड फिल्म के अभिनेता भोजराज पटेल के बारे में। जी हां, आपको ये जानकर आश्चर्य होगा कि भोजराज पटेल फिल्म सिंघम के विलेन प्रकाश राज को अपना रोल मॉडल मानते हैं।

छॉलीवुड में अपना कॅरियर छत्तीसगढ़ी फिल्म जोहर छत्तीसगढ़ से शुरू करने वाले शंकर नगर रायपुर निवासी चौपाटी किंग भोजराज पटेल बचपन से एक्टिंग की इच्छा रखते थे। साथ ही अपने छोटे से अनुभव व जुनून से जल्द अपनी पकड़ फिल्मो में बनाते जा रहे हैं। हॉल ही में फस्ट शेडूल्ड में शूट हुई, दीपक आदित्य के निर्देशन बन रही हॉरर कॉमेडी फिल्म सेल्फी बेबो में विलेन के किरदार में उनके जोरदार परफॉर्मेंस से निर्देशक अपितु एक्शन मास्टर भी भोजराज की एक्टिंग प्रतिभा से बेहद खुश व प्रभावित नजर आये।

इस फिल्म के बारे में भोजराज ने बताया ये मेरी विलेन किरदार वाली फिल्म है। साथ ही कहा कि सिंघम में विलेन प्रकाश राज की एक्टिंग से प्रभावित होकर मैंने तय किया की मैं भी अब छत्तीगढ़ी फिल्मो में अभिनय की शुरूआत करना चाहूंगा। इसके बाद वे दिलीप नामपल्लीवार के सम्पर्क में आए और उन्होंने उनकी एंट्री जोहर छत्तीसगढ़ से फिल्मों करवा दी। भोजराज पटेल का कहना है कि वे जल्द ही देवेंद्र जांगड़े निर्देशित फिल्म रोमिओ राजा में भी दिखाई देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat