भीड़ खींच रही ‘बेनाम बादशाह’… राजनांदगांव में हुआ प्रीमियर दर्शकों के बीच पहुंचे अभिनेता करण खान…

CGFilm – वेलेंटाइन डे के मौके पर यानी 14 फरवरी को एक और छत्तीसगढ़ी फिल्म बेनाम बादशाह रिलीज हुई। ये फिल्म फिलहाल राजधानी के किसी भी थियेटर में नहीं लगी है, लेकिन उम्मीद है जल्द ही ये फिल्म राजधानी के सिनेमाघरों में भी प्रदर्शित होगी। बेनाम बादशाह का आज राजनांदगांव में हुआ प्रीमियर । इस बीच दर्शकों की काफी भीड़ फिल्म देखने उमड़ी थी। वहीं फिल्म के हीरो करण खान खुद दर्शकों से मिलकर उनसे फिल्म के बारे में चर्चा करते दिखे।

आपको बता दें कि बीए फस्ट ईयर और बीए सेकेण्ड ईयर जैसी सुपरहिट देने वाले निर्देशक प्रणव झा की ये फिल्म। बेनाम बादशाह के सह निर्माता गौरव पंचोली, पिंटू मोबाईल, अमित जैन (ईरा फिल्म्स) हैं। फिल्म में गीत विष्णु कोठारी, हर्ष कुमार बिंदु, संगीतकार श्याम हाजरा, तरूण गढ़पावले और गानों को स्वर दिया है सुनील सोनी, नमानि दत्ता, अनुपमा मिश्रा ने। और फिल्म के हीरो हैं छत्तीसगढ़ के लोकप्रिय कलाकार करण खान और अभिनेत्री मुस्कान साहू।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार, ये फिल्म चंद्रा (भिलाई), श्रीकृष्णा (राजनांदगांव), चित्रा (कोरबा), सिनेवुड मल्टीप्लेक्स (कोरबा), मां भुवनेश्वरी (कवर्धा), सिनेवल्र्ड मल्टीप्लेक्स (कांकेर), मुकुंद मल्टीप्लेक्स (चांपा) और पीहू (खरसिया) में प्रदर्शित हुई। जहां दर्शकों की भीड़ इस फिल्म को देखने उमड़ी थी।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Leave a comment