बॉलीवुड टाउन इमर्जिंग स्टार 2020 के लिए छत्तीसगढ़ के अमित का चयन… काम्पेटिशन जीतने की वोट की अपील…8 जुलाई तक है समय

CGFilm – विगत दिनों बॉलीवुड टाउन द्वारा ऑनलाइन ऑडिशन किया गया और इसमें पूरे भारत से टॉप 5 का चयन किया गया। इसमें से छत्तीसगढ़ से एकमात्र प्रतिभागी अमित चक्रवर्ती का सलेक्शन हुआ और अब फाइनल के लिए इन्हीं 5 में से विनर चुना जाएगा। इसके लिए एक बार पुन: ऑनलाइन ऑडिशन लिया जाएगा और विनर घोषित किया जाएगा।

आपको बता दें कि अमित चक्रवर्ती पिछले 3 वर्षों से लगातार छॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों में सक्रिय हैं और बहुत सारे एल्बम और शॉर्ट फिल्मों में काम कर चुके हैं और इस साल लॉकडाउन के बाद 3 और नई बॉलीवुड फिल्म में काम करने वाले है। वहीं अमित चक्रवर्ती ने वीडियो लिंक को लाइक करने की अपील की, क्योंकि एक लाइक एक वोट काउंट होगा। जो अमित को जीतने में सहयोग करेगा। इसके लिए अंतिम तिथि 8 जुलाई 2020 निर्धारित है।

बॉलीवुड टाउन इमर्जिंग स्टार 2020

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…