जल्द ही आने वाला एक और वीडियो सांग- ‘मोर निंदिया…’

जल्द ही आने वाला एक और वीडियो सांग- ‘मोर निंदिया…’

CGFilm – जल्द ही एक और छत्तीसगढ़ी वीडिया सांग मोर निंदिया आने वाला है। मोर निंदिया कामना फिल्मस् के बैनरतले बनी है। इसके प्रोड्यूसर दरश विश्वकर्मा और डायरेक्टर डॉ. क्रांति कुमार हैं। मोर निंदिया को स्वरों से सजाया है- रोशन वैष्णव और श्रद्धा मंडल ने, कैमरा गोलू और विक्रांत का है तो गीत प्रदीप विश्वकर्मा और राजन कर बाबू ने लिखे हैं और इसके कलाकार हैं- गौरव और अराध्या।

आपको बता दें कि गौरव का इससे पहले छत्तीसगढ़ी एलबम दीवाना सोमवार, 22 जून को शाम 5.00 बजे ज़ी म्यूजिक छत्तीसगढ़ पर यूट्यूब में रिलीज हुआ था। इस एलबम से बिलासपुर शहर के गौरव एवं संजना ने छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है। दिशार्थ फिल्म प्रोडक्शन के बैनरतले ये एलबम रिलीज हुआ था। इस एलबम के डायरेक्टर रतन कुमार तथा म्यूजिक डायरेक्टर रोशन वैष्णव हैं। वहीं गीत रोशन वैष्णव एवं अंकित रैपर ने लिखा है। डीओपी प्रियरंजन हैं। सुमधुर गीत संगीत से सजे इस एलबम के नायक गौरव बिलासपुर के गुरु घासीदास केंद्रीय विश्वविद्यालय में बीएससी इलेक्ट्रॉनिक्स द्वितीय वर्ष के छात्र हैं वही नायिका संजना भी एलसीआईटी कॉलेज की छात्रा है।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

WhatsApp chat