एन. हरीश की एक और छत्तीसगढ़ी फिल्म अंगार 3 अप्रैल को होगी रिलीज…

अंगार 3 अप्रैल

अंगार 3 अप्रैल CGFilm – छत्तीसगढ़ी फिल्म के जाने-माने निर्देशक एन. हरीश की एक और फिल्म अंगार 3 अप्रैल, 2020 को बड़े परदे पर आने वाली है। इस फिल्म की कहानी को लेकर फिलहाल सस्पेंस बना हुआ है, लेकिन बाकी कलाकारों की बात करें तो इसमें सानिया कम्बोज, गुलशन साहू, सोनाली सहारे, संतोष यादव और सुशील शर्मा भी नजर आएंगे। फिल्म के निर्माता जेठू साहू हैं। पटकथा लेखन जेपी विश्वकर्मा का है। फिल्म ऊं शिव सांई फिल्मस के बैनरतले बन रही है।

छत्तीसगढ़ राज्य के गठन के साथ ही छत्तीसगढ़ी फिल्मों के प्रति दर्शकों का रुझान भी तेजी से बढ़ रहा है। शायद यही वजह है कि छत्तीसगढ़ी फिल्मों का एक बड़ा दर्शक वर्ग भी फिल्मों का इंतजार करते रहते हैं। मोर छईया भुईयां के बाद कई छत्तीसगढ़ी फिल्मों ने बड़े परदे पर धूम मचाया है, लेकिन पिछले वर्ष आई हंस झन पगली की बात करें तो इस फिल्म ने तो आय के नए कीर्तिमान बनाने के साथ और भी कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। वहीं वर्ष 2020 भी छत्तीसगढ़ी फिल्मों के लिए काफी उज्जवल रहने वाला है, क्योंकि इस वर्ष पहली छत्तीसगढ़़ी फिल्म ससुराल रिलीज हुई, जो दर्शकों को काफी अच्छी लगी। वहीं जनवरी में ही 24 तारीख को छत्तीसगढ़ी फिल्मों के सुपर स्टार अनुज शर्मा की फिल्म मोर यार सुपरस्टार आने वाली है, तो वहीं महीने के अंत में यानी 31 जनवरी को जोहार छत्तीसगढ़ भी बिल्कुल नहीं कहानी लेकर दर्शकों के बीच पहुंचेंगे।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Leave a comment