‘ससुराल’ से डेब्यू करने जा रहे हैं अजय पटेल… आखिर किस रोल में दिखेंगे… जानना तो जरूर चाहेंगे…

Sasural Chhattisgarhi Film

ससुराल

CGFilm – छत्तीसगढ़ परंपराओं, रीति-नीति से सजी फिल्म ससुराल अगले साल पहले हफ्ते ही रिलीज होने वाली है। लेकिन फिल्म के गाने और शीर्षक दर्शकों को अभी से अपनी ओर खींचने लगा है। और वो भी क्यों ना… क्योंकि ससुराल यानी जैसा कि नाम से है। फिल्म में पारिवारिक ड्रामा, मीठा-मीठा विवाद और कॉमेडी का तकड़ा देखने को मिलेगा। इसके अलावा इस फिल्म की एक और खासियत है। जी हां, इस फिल्म में विलेन का रोल निभाने वाले अजय पटेल। अजय पटेल इस फिल्म से अपना फिल्मी सफर शुरू करने जा रहे हैं। तो जाहिर है उनके लिए ये फिल्म काफी मायने रखता है।

अजय पटेल ने Cgfilm.in को फिल्म में अपने रोल के बारे में बातें की। साथ ही उन्होंने दर्शकों से अपील भी की कि वे जरूर इस फिल्म को देखने अपने नजदीकी सिनेमाघर में जाएं। इस फिल्म में आपको शुद्ध पारिवारिक ड्रामा देखने को मिलेगा। साथ ही कॉमेडी और एक्शन भी देखने को मिलेगा।

वैसे किसी भी फिल्म नायक-नायिका के साथ-साथ अन्य किरदारों की भी चर्चा होती है। लेकिन यदि विलेन का रोल भी दमदार रहे तो क्या कहने। बॉलीवुड में फिल्मों में तो कई इसी रोल में काफी हिट हुए हैं। वहीं छत्तीसगढ़ी फिल्मों में विलेन का किरदार काफी दमदार रहा है। नायक के साथ एक्शन सीन में खलनायक खरा उतरते रहे हैं। तो अब बारी है ससुराल में अजय पटेल के रोल की। तो 3 जनवरी को प्रदर्शित होने वाली ससुराल देखकर खुद ही तय कीजिए।

Chhollywood Actor Ajay Patel
ससुराल Sasural || Film Abouts || Chhollywood Actor Ajay Patel

अपने इनबॉक्स में पाएं CGFilm.in का सर्वश्रेष्ठ छॉलीवूड न्यूज़ अपडेट, छत्तीसगढ़ी फिल्म रिव्यु, गाना, एल्बम के लिए सदस्यता लें। Follow cgfilm.in on Twitter, Instagram, Facebook, TikTok, Telegram and on YouTube. अपने छॉलीवूड फिल्म इंडस्ट्री क्या हो रहा है कौनसी फिल्म आयी है और रिलीज़ होने वाली है - वास्तविक समय में इस बात से अवगत रहें।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*