Johar Chhattisgarh Raj Sahu
Johar Chhattisgarh Raj Sahu

जोहर छत्तीसगढ़ -Johar Chhattisgarh || Cg Film | Actor/Producer Raj Sahu || About Film 2020

CGFilm – छत्तीसगढ़, छत्तीसगढ़ी और छत्तीसगढिय़ा पर बनी फिल्म जोहार छत्तीसगढ़ को हफ्ता पूरा हो चुका है। इस दौरान इस फिल्म ने सफलता की ओर अपने कदम बढ़ाना शुरू कर दिए हैं। फिल्म को लेकर जब Cgfilm.in ने निर्माता और अभिनेता राज साहू से बात की तो उन्होंने दर्शकों से इस फिल्म को देखने की अपील करते हुए कहा कि जोहार छत्तीसगढ़ उनके द्वारा बनाई गई पहली छत्तीसगढ़ी फिल्म है। फिल्म को आप सभी लोगों का प्यार और आशीर्वाद जरूर मिले, ऐसे मेरी अपेक्षा है, इसलिए फिल्म को ज्यादा से ज्यादा संख्या में अपने नजदीकी सिनेमाघर में जरूर देखें।

अभिनेता राज साहू का कहना है कि छत्तीसगढ़ में जोहार छत्तीसगढ़ को दर्शकों का आशीर्वाद लगातार मिलेता रहे तो वे आने वाले समय में छत्तीसगढ़ के शहीदों की शौर्य गाथा पर फिल्म बनाएंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि यदि जोहार छत्तीसगढ़ सुपरहिट की श्रेणी में जा पहुंचती है तो वे आने वाले दिनों में जोहार छत्तीसगढ़-2 का निर्माण भी कर सकते हैं।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…