shershah-movie

CGFilm.in | मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी श्री संदीप श्रीवास्तव को फिल्म ‘शेरशाह’ में स्क्रीनप्ले के लिए IIFA टेक्निकल अवॉर्ड 2022 मिलने पर बधाई दी है। उल्लेखनीय है कि ‘शेरशाह’ फिल्म की कहानी ने लोगों का दिल जीत लिया था। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने ट्वीट किया है कि हमारे बिलासपुर के श्री संदीप श्रीवास्तव को फ़िल्म शेरशाह के स्क्रीनप्ले के लिए IIFA अवॉर्ड मिला है, उन्हें बहुत-बहुत बधाई।

अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार 2022 (IIFA 2022) इस साल अबू धाबी में आयोजित किए गए। बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड सरदार उधम सिंह के लिए विक्की कौशल के नाम रहा। वहीं, फिल्म मिमी के लिए कृति सेनन को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड अपने नाम किया है। हालांकि, फिल्म शेरशाह के नाम सबसे ज्यादा अवॉर्ड्स रहे।

संदीप श्रीवास्तव को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दी बधाई



आईफा अवॉर्ड्स 2022 में शेरशाह की धूम रही। शेरशाह को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला है। इसके अलावा फिल्म के गाने राता लंबियां के लिए असीस कौर को बेस्ट प्लेबैक सिंगर फीमेल, इसी गाने के लिए जुबिन नौटियाल को बेस्ट मेल प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड मिला। फिल्म के डायरेक्टर विष्णुवर्धन को बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड मिला। वहीं, तनिष्क बागची, जसलीन, जावेद मोहसीन, विक्रम मॉन्टरूस, बी प्राक और जानी को शेरशाह के लिए बेस्ट म्यूजिक डायरेक्शन का अवॉर्ड अपने नाम किया है।

cg movies

टीप:-

जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों। उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते है। इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े है। अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है।

Connect with us:

Website: https://www.cgfilm.in
Facebook: https://www.facebook.com/CGFilm.in
Twitter: https://twitter.com/cg_film
Instagram: https://www.instagram.com/cgfilm.in
Youtube: http://bit.ly/CGFilmIn