67 वां जन्मदिन : साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी फिल्म फ्लॉप हो जाए तो उठाते हैं ये कदम !

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी आज अपना 67 वां जन्मदिन मना रहे हैं. चिरंजीवी ने साउथ सिनेमा की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. मीडिया में आ रही ख़बरों के मुताबिक उनका असली नाम कोनिडेला शिवा शंकरा वारा प्रसाद है लेकिन फिल्मों के लिए उन्होंने इसे बदल लिया. वह इंडिया के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में से एक माने जाते हैं. दिलचस्प बात ये है कि अगर उनकी कोई फिल्म फ्लॉप होती है तो डिस्ट्रीब्यूटर्स और एक्जीबीटर्स को उनकी पुरानी फ़िल्में मुफ़्त दे दी जाती हैं ताकि वह अपने पैसों का लॉस रिकवर कर सकें.

चिरंजीवी

चिरंजीवी के नाम कई उपलब्धियां भी दर्ज हैं. वह साउथ के पहले एक्टर हैं जिन्हें 1987 में ऑस्कर अवॉर्ड प्रेजेंटेशन के लिए इनवाइट मिला था. चिरंजीवी साउथ फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्टर के लिए सात फिल्मफेयर अवॉर्ड्स जीत चुके हैं. वह पहले ऐसे एक्टर हैं जिनके पास तेलुगू सिनेमा में इस केटेगरी में सबसे ज्यादा अवॉर्ड हैं.
इनके के पास डॉक्टरेट की डिग्री भी है. आंध्र यूनिवर्सिटी ने उन्हें उनके स्किल्स और टैलेंट की वजह से ऑनेरेरी डॉक्टरेट अवॉर्ड से नवाजा था. आपको बता दें कि चिरंजीवी हॉलीवुड फिल्म द रिटर्न ऑफ़ बगदाद में काम करने वाले थे लेकिन ऐन मौके पर ही शूटिंग रुक गई और ये नहीं हो पाया.
चिरंजीवी पहले ऐसे इंडियन एक्टर हैं जिन्होंने इंटरनेट पर अपनी पहली पर्सनल वेबसाइट शुरू की.उनके 67 वें जन्मदिन के मौके पर उनकी अगली फिल्म गॉडफादर का टीजर रिलीज किया गया है जो कि 24 घंटे से कम समय में ही वायरल हो चुका है. इस फिल्म में सलमान खान भी कैमियो करते नजर आएंगे.  
———-

टीप –

जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों। लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों। जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं। इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है।

इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है की। वो छत्तीसगढ़ी फिल्म निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए। ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले। वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Connect with us:

Website: https://www.cgfilm.in
Facebook: https://www.facebook.com/CGFilm.in
Twitter: https://twitter.com/cg_film
Instagram: https://www.instagram.com/cgfilm.in
Youtube: http://bit.ly/CGFilmI