लॉकडाउन के दौरान क्या कर रहे हैं छत्तीसगढ़ी फिल्म मेकर अनुपम वर्मा… देखें तो…

CGFilm – लॉकडाउन के दौरान पूरे देश में सभी अपने-अपने घरों में सुरक्षित हैं। बॉलीवुड सितारे भी समय-समय पर अपने वीडियो के जरिए घर पर सुरक्षित रहने का संदेश देते रहते हैं। वहीं छॉलीवुड फिल्म मेकर अनुपम वर्मा इन दिनों शेरो-शायरी और कविताएं लिखने में जुटे हुए हैं। अनुपम वर्मा ने अपनी नई कविता चलो आज फिर लमहे समेटते हैं… जिंदगी की आपाधापी में वक्त तेजी से निकला जा रहा है…लिखी है। इसे आप यूट्यूब पर देख सकते हैं।

आपको बता दें कि अनुपम वर्मा छॉलीवुड के जाने-माने फिल्म मेकर हैं। उनकी पहली छत्तीसगढ़ी फिल्म मोही डारे थी। वहीं फिलहाल अनुपम वर्मा आगामी फिल्म तु मेरा हीरो की तैयारी में जुट गए हैं। इसकी लिए उन्होंने लीड कास्ट भी फाइनल कर लिया है। छत्तीसगढ़ी फिल्मों के सुपरस्टार करण खान को लेकर उन्होंने पहले ही ऐलान कर दिया था, वहीं पिछले महीने ही हीरोइन के रूप में मुस्कान साहू को भी उन्होंने फाइनल कर दिया। इसके अलावा फिल्म में खलनायक के लिए अजय पटेल को फाइनल किया है।

आपको बता दें कि छह सालों पहले अनुपम वर्मा की पहली छत्तीसगढ़ी फिल्म मोही डारे आई थी। उसमें भी करण खान मुख्य भूमिका में थे। इस बार करण के साथ मुस्कान की जोड़ी होगी।
बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम और स्थिति पर नियंत्रण होते ही अनुपम वर्मा की फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू होगी। कोरोना संक्रमण की स्थिति को देखते हुए फिलहाल सभी छत्तीसगढ़ी फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *