क्या होगा जब मैया यशोदा देखेंगी कान्हा के मुख में एक अलौकिक दृश्य? देखिए यशोमती मैया के नंदलाला, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर

मुंबई :- मां और लल्ला की कहानी है अद्भुत! एक मां-बेटे के बीच एक असाधारण बंधन बुनते हुए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की पौराणिक कथा – यशोमती मैया के नंदलाला अपने वर्तमान ट्रैक में, भगवान कृष्ण की कई शरारतों और माखन चोरियों को उजागर करती है क्योंकि यह उनके जीवन का एक अभिन्न अंग था। आने वाले सप्ताह में, दर्शक देखेंगे कि कैसे नटखट कान्हा गोपियों से माखन चुराना जारी रखता है। फिर गोपियां कान्हा को रंगे हाथों पकड़ने और मैया यशोदा के सामने अपने आपको निर्दोष साबित करने की योजना बनाती हैं।

दूसरी ओर बलराम, मैया यशोदा से शिकायत करते हैं कि कान्हा ने मिट्टी खाई है। यशोदा, जो कान्हा की चिंता करती हैं, उसे अपना मुंह खोलने के लिए कहती हैं। जब वो अपने कान्हा के मुंह में संपूर्ण ‘ब्रह्मांड’ देखती है तो वो चकित रह जाती है और बेहोश हो जाती है। आगे क्या होता है? मैया देखेंगी कान्हा के मुख में एक अलौकिक दृश्य!

मैया यशोदा की भूमिका निभा रहीं नेहा सरगम कहती हैं, “बचपन में जब मुझे पहली बार कान्हा के मुंह में ब्रह्मांड की कहानी सुनाई गई थी, तो मैं इसके बारे में और जानने के लिए बहुत उत्सुक थी। मैं अपनी मां से भगवान कृष्ण के जीवन के विभिन्न पहलुओं के बारे में सवाल करती रहती थी। उनकी कहानियों ने मुझे हमेशा अच्छा करने और खुद को बेहतर बनाने के लिए प्रेरित किया है। मैं शूट किए गए हर सीक्वेंस से बहुत जुड़ी हुई महसूस करती हूं क्योंकि यह मुझे उस समय की यादों में ले जाता है, जब मेरी मां मुझे भगवान कृष्ण की कहानियां सुनाती थीं।”

वो आगे बताती हैं, “आगामी सीक्वेंस बहुत रोमांचक है क्योंकि मैया यशोदा अपने नन्हें कान्हा के मुंह में एक अविश्वसनीय दृश्य देखेगी। भगवान कृष्ण प्रदर्शित करते हैं कि वो ऐसे ब्रह्मांड हैं, जो इस ब्रह्मांड से बहुत आगे हैं। त्रिशा को यह कहानी सुनाना मेरे लिए खुशी का पल था, जो यह सुनकर हैरान रह गई थी। मुझे उसकी प्रतिक्रिया देखना अच्छा लगा, जिससे हम दोनों को अपने-अपने किरदारों के साथ और अच्छे से जुड़ने में मदद मिली।”

लिंक:
https://www.instagram.com/p/CiZ5bXXJL7H/

देखिए ‘#नटखट नंदलाल’ बाल अध्याय यशोमती मैया के नंदलाला में, हर सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।