19 मई को देखिए यू-ट्यूब पर 3 ठन भोकवा रिटन्र्स का एक और गाना…

Vaijantimala | 3 Than Bhokwa Returns | Anupam Bhrgava | Nitika | N Mahi Films Chhattisgarh

लॉकडाउन के दौरान वैसे तो छत्तीसगढ़ी फिल्मों की शूटिंग पूरी तरह बंद है और इंतजार हो रहा है पूरे देश और प्रदेश में स्थिति सामान्य होने का। लेकिन इस बीच छॉलीवुड के एक्टर और अन्य कलाकार भी लगातार प्रदेश और देश से कोरोना संक्रमण के मुक्ति के लिए प्रार्थनाएं कर रहे हैं। इसके साथ ही कई कलाकार यू-ट्यूब पर लगातार गीत, गजलों और अन्य जरिए से अपनी उपस्थिति भी दर्ज कराते आ रहे हैं। पिछले महीने ही छत्तीसगढ़ की एक मूवी को यू-ट्यूब पर प्रदर्शित किया गया था। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया और लॉकडाउन के दौरान ही घर बैठे मूवी का आनंद लेते रहे।


इसी कड़ी में अपकमिंग छत्तीसगढ़ी फिल्म 3 ठन भोकवा रिटन्र्स का एक और गाना 19 मई को सुबह 7.00 बजे यू-ट्यूब चैनल पर आने वाला है। आपको बता दें कि 3 ठन भोकवा रिटन्र्स का अगला गाना “वैजयंती माला” है, जिसे एन माही फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा। इसे संगीत से सजाया है मनोहर यादव ने। और स्वर दिया है सुनील सोनी और मेनका ने। इसके साथ ही इस गाने में आपके चहेते शर्मा सिंह बघेल भी रोमांटिक अंदाज में दिखाई देंगे।
वैसे आपको बता दें कि ठन भोकवा रिटन्र्स के निर्माता मोहित साहू, निर्देशक अनुपम भार्गव और संगीतकार मनोहर यादव हैं। तो 19 मई को जरूर देखिए इस फिल्म का गाना…