मोनिका वर्मा म्युजिक के ऑफिशियल वेबसाइट पर देखिए एक नया बिदाई गीत… बात ये मन के


CGFilm.in – छत्तीसगढ़ी परंपरा और संस्कृति में शादी-ब्याह के अवसर पर बहुत ही सुंदर और आकर्षक गीत संगीत का दौर भी चलता है। इसके अलावा बिदाई की रस्म के दौरान बिदाई गीत भी होता है। बॉलीवुड में प्रचलित कई बिदाई गीत आज भी शादी विवाह के अवसर खासे लोकप्रिय हैं। इसी कड़ी में मोनिका वर्मा म्युजिक के ऑफिशियल वेबसाइट पर बहुत जल्द एक नया बिदाई गीत… बात ये मन के आने वाला है।

एक और लव स्टोरी का ट्रैलर 14 जनवरी को
छत्तीसगढ़ी फिल्म के सुपरस्टार मन कुरैशी और ट्विंकल की एक और लव स्टोरी का ट्रैलर 14 जनवरी को सुबह 7.30 बजे रिलीज होगा। आपको बता दें कि केशरवानी फिल्म प्रोडक्शन की प्रस्तुति इस फिल्म के डायरेक्टर शिवनरेश केशरवानी और प्रोड्यूसर शिवनरेश केशरवानी और रवि शुक्ला हैं। कोरियोग्राफर निशांत उपाध्याय, आर बापी साहू, डीओपी तोरण राजपूत, सिद्धार्थ राजपूत और डीआई दरश विश्वकर्मा हैं।

म्युजिक वीडियो देख के तोला…रिलीज…
छत्तीसगढ़ की सुपरहिट फिल्म हंस झन पगली की अनिकृति चौहान अब एक आपके समक्ष एक वीडियो सांग लेकर आई है। इस वीडियो सांग का नाम है- देख के तोला। ये वीडियो सांग 5 जनवरी 2021 को सुबह 7.00 बजे रिलीज हुआ। इसमें अनिकृति चौहान के साथ आपको आकाश आर्य नजर आएंगे। इस वीडियो सांग में इसमें गीत संगीत गोरेलाल बर्मन का है और म्यूजिक अरेंज प्रफुल्ल ने किया है। जगदलपुर की हसीन वादियों में इसका फिल्मांकन किया गया है। साथ ही इसमें मनीष श्रीवास्तव भी नजर आएंगे। इसके निर्माता गोरेलाल बर्मन हैं और निर्देशक लक्ष्मण चौहान हैं। सह निर्देशक ममता चौहान एवं प्रदीप मल बिसेन हैं।

WhatsApp chat