जल्द ही आने वाला है मन कुरैशी और अनिकृति चौहान का वीडियो एलबम…. जिया लागे न…

जल्द ही आने वाला है मन कुरैशी और अनिकृति चौहान का वीडियो एलबम…. जिया लागे न…

CGFilm – छत्तीसगढ़ी फिल्मों के जाने-माने अभिनेता मन कुरैशी और अनिकृति चौहान का एक वीडियो एलबम जल्द ही आने वाला है। इस वीडियो एलबम का नाम है- जिया लागे न …। स्वर्ण फिल्मस् के बैनरतले बनी इस वीडियो एलबम के निर्माता आलोक स्वर्णकार, निर्देशक शिवनरेश केरशवानी, कोरियाग्राफर निशांत उपाध्याय, डीआई दरस विश्वकर्मा हैं। वहीं गीतकार रोशन वैष्णव और जगमोहन यादव हैं। संगीत व गायक रोशन वैष्णव और गायिका अनुपमा मिश्रा और पोस्ट प्रोडक्शन केशरवानी फिल्मस का है।

आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण के चलते इन दिनों कई बड़े बैनर की फिल्मों की शूटिंग पर विराम लगा हुआ है। लेकिन धीरे-धीरे सरकारी गाईड लाइन का पालन करते हुए शूटिंग की अनुमति भी मिल गई है। इससे कुछ शार्ट मूवी और कॉमेडी मूवी की शूटिंग शुरू हुई है। वहीं वीडियो एलबम और गाने लगातार सामने आ रहे हैं, जिसे दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

WhatsApp chat