जल्द ही आने वाली है तुषांत कुमार की ‘रंग’… वीडियो सांग

जल्द ही छत्तीसगढ़ के दर्शकों को एक और वीडियो सांग ‘रंग’ देखने को मिलेगा। दिशार्थ फिल्म प्रोडक्शन हाउस के बैनरतले बनने वाले इस वीडियो सांग के डायरेक्टर रतन कुमार हैं। कामना फिल्म्स ने इन्हें प्रोजेक्ट किया है। इस वीडियो सांग में आपको मुकेश कुमार और ईशिका यादव की जोड़ी नजर आएगी। इस गाने को अपनी आवाज से संवारा है रोशन वैष्णव और श्रद्धा मंडल ने और संगीत से सजाया है रोशन वैष्णव ने।

उर्वशी साहू लेकर आ रही हैं- ओचकु बोचकु रिटर्न…
छत्तीसगढ़ी फिल्मों की अभिनेत्री उर्वशी साहू लेकर आने वाली हैं कॉमेडी धमाल ओचकु बोचकु रिटर्न…इसका प्रोमो आज रिलीज हुआ। इसमें आपको छत्तीसगढ़ी कॉमेडियन हेमलाल और संतोष निषाद के साथ खुद उर्वशी साहू नजर आएंगी। उर्वशी साहू के मुताबिक 15 साल के लंबे अंतराल के बाद उनकी तिकड़ी फिर नजर आने वाली है। इसका प्रोमो आज उर्वशी साहू इण्टटेन्मेंट में रिलीज हुआ।

लकी फिल्म प्रोडक्शन हाउस की प्रस्तुति गौरा गौरी गीत… लाली लाली बरसा…
दीपावली के दूसरे दिन गौरा-गौरी का त्योहार उत्साह के साथ मनाया जाता है। तीन दिनों तक चलने वाले इस त्योहार में परंपरानुसार भगवान शिव-पार्वती के विवाह की रस्में निभाई जाती है और शिव जी के बाराती बने लोग खूब थिरकते हैं। छत्तीसगढ़ में गौरा गौरी त्यौहार को लेकर बहुत सारे गीत हैं। इसी कड़ी में निर्माता निर्देशक तिलक राजा साहू लेकर आए गौरा गौरी गीत लाली लाली बरसा …। इस गीत को स्वर दिया है निर्मला ठाकुर ने। ये गीत लकी फिल्म प्रोडक्शन हाउस की प्रस्तुति है। इस गीत में आपको खिलेश्वरी साहू और संगीता निषाद भी दिखाई देंगी।

WhatsApp chat