‘अतरंगी’ : ट्रैलर देखकर ही हो जाएंगे बच्चों की एक्टिंग के दीवाने… देखें वीडियो…

CGFilm – छत्तीसगढ़ी फिल्मों की बहार के बीच एक और मूवी जल्द ही आपके नजदीकी सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है। फिल्म की कहानी तो आपको सिनेमाघर में पता चलेगी, लेकिन ट्रैलर देखकर आप भी बच्चों की एक्टिंग के दीवाने जरूर हो जाएंगे। क्योंकि फिल्म का ट्रैलर ही कुछ ऐसा है। फिल्म की खासियत है कि यह इस फिल्म से छत्तीसगढ़ी सिनेमा में बाल कलाकारों की एंट्री होने वाली है। फिल्म में बच्चों की धमाचौकड़ी आपको देखने को मिलेगी। क्योंकि फिल्म का ट्रैलर ही कुछ ऐसा है। इसके अलावा फिलम के गीत-संगीत भी काफी लाजवाब हैं। ट्रैलर देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म के गाने कितने कर्णप्रिय हैं।

आप सभी खुश हो जाओगेआप सभी खुश हो जाओगेआपको बता दें कि अतरंगी बच्चों की धमाचौकड़ी और धूम से भरपूर फिल्म होगी। बच्चों पर केंद्रित ऐसी छत्तीसगढ़ी मूवी शायद ही अब तक आई हो, इसलिए इस फिल्म को लेकर सभी काफी उत्साहित हैं। फिल्म में नन्हे-मुन्ने बच्चों के मुंह से दमदार डॉयलॉग सुनकर आप भी अचंभित जरूर हो जाएंगे। बच्चों की एक्टिंग देखकर आप सभी खुश हो जाओगे।
देखें वीडियो…

https://www.youtube.com/watch?v=WKLqGGWA4Ls

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

Leave a Comment