गायकी में कमाल दिखा रही तोषन्त कुमार और मोनिका वर्मा की जोड़ी, 22 मार्च को है मोनिका वर्मा का जन्मदिन…

गायकी में कमाल दिखा रही तोषन्त कुमार और मोनिका वर्मा की जोड़ी, 22 मार्च को है मोनिका वर्मा का जन्मदिन…


CGFilm – छत्तीसगढ़ में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है, जरूरत है तो सिर्फ उन्हें सही मार्गदर्शन और उचित स्थान मिलने की, फिर देखिए प्रतिभाएं खुद ब खुद अपने आपको स्थापित कर ही लेंगी। आज हम आपको बता रहे हैं तोषन्त कुमार और मोनिका वर्मा की जोड़ी, जो इन दिनों अपनी गायकी से लाखों लोगों को दीवाना बना रही हैं। मूलत: भिलाई की रहने वाली मोनिका वर्मा गायक, कम्पोजर और गीतकार भी हैं। इन्होंने अपने कैरियर की शुरूआत 2016 में जी टीवी पर प्रसारित होने वाले सा रे गा मा पा… से की थी। वहीं तोषन्त कुमार भी भिलाई के ही रहने वाले हैं। इन्होंने अपने कैरियर की शुरूआत 2019 से वीनस एंटरटेनमेंट एवं जी म्युजिक के साथ की है।

मोनिका वर्मा की गानों और फिल्मों की बात करें तो उन्होंने अब तक बहुत सी छत्तीसगढ़ी एलबम भी की है। इसमें धीरे धीरे संगी, चलना वो साथ में, तोर संग मया, मन मोर झूमे, तोर मुस्कान, तोर प्यार मा, तोर मन, कही देबे, बगिया महके, का जादू डारै, रांझना रे, संगी रे, तोला ले आऊं सावन मा, सोनचिरैया आदि प्रमुख हैं।

वहीं तोषन्त कुमार ने तोर सुरता, सुन ले रे, मन मोर झूमे, धीरे-धीरे संगी, तोर मुस्कान, तोर प्यार मा, रांझना रे, लिख-लिख पातियां, बात ये मन के, की है। वहीं इनके हिन्दी गानों की बात करें तो तोषन्त ने तेरे संग भाग-एक और दो, पिया चल, टिप टिप बरसा पानी और मेरे शिवा गीत गाया है।

आपको बता दें कि तोषन्त कुमार और मोनिका वर्मा की जोड़ी का गायन में कोई जवाब नहीं है। अगर इनके गानों की बात करें तो उन्होंने कई एलबम और गानों में एक साथ अपनी आवाज दी है, जिसे दर्शकों को जबरदस्त रिस्पांस मिला है।

इसके साथ ही आपको बता दें कि मोनिका वर्मा का जन्मदिन 22 मार्च को है। Cgfilm.in मोनिका वर्मा को उनके जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना करता है।

WhatsApp chat