बहुत होगे मया, बहुत होगे लव स्टोरी… अब दिखही एक्शन के जलवा…

एक्शन से भरपूर छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘कुरूक्षेत्र’ की शूटिंग शुरू…
CGFilm.in | एक्शन से भरपूर छत्तीसगढ़ी फिल्म कुरुक्षेत्र ही शूटिंग कसडोल क्षेत्र में शुरू हो गई है। CGfilm.in ने फिल्म के कलाकारों, डायेरक्टर से चर्चा की तो सभी ने इसे एक्शन से भरपूर जबरदस्त फिल्म बताया। इस फिल्म की खास बात यह है कि कुरूक्षेत्र में संभवत: पहली बार ऐसे कैमरे का इस्तेमाल किया जा रहा है, जो अब तक सिर्फ बॉलीवुड या फिर दक्षिण भारतीय फिल्मों के लिए किया जाता है।

CGFilm.in से चर्चा करते हुए फिल्म के हीरो यानी आपके फेवरेट बेनाम बादशाह करण खान ने कहा-बहुत होगे मया, बहुत होगे लव स्टोरी… अब हमन अपन दर्शक मन बर लेके आवत हन एक्शन से भरपूर कुरूक्षेत्र। करण खान कहते हैं कि लंबे समय से दर्शकों की मांग थी कि छत्तीसगढ़ में भी एक्शन से भरपूर फिल्म बने, तो दर्शकों की डिमांड पर ही ये फिल्म बनाई जा रही है।

करण खान के साथ काम करना बड़ा मौका : पूजा साहू (अभिनेत्री)
कुरूक्षेत्र फिल्म में नायिका का किरदार निभा रही पूजा साहू का कहना है कि करण खान के साथ करना मेरे लिए बड़ा मौका है। आपको बता दें कि इससे पहले फिल्म ससुराल में भी करण खान के साथ पूजा साहू ने अभिनय किया था। पूजा साहू ने CGFilm.in से चर्चा करते हुए कहा कि ये छत्तीसगढ़ी की पहली ऐसी मूवी है जो इतने बड़े टेक्नीकल बजट पर बन रही है। फिल्म के बहुत से दृश्य मेरे लिए यादगार रहने वाले हैं।

साल के अंत तक आएगी फिल्म : उदय कृष्णा (निर्देशक, निर्माता, लेखक)
कुरूक्षेत्र फिल्म के निर्देशक, निर्माता और लेखक उदय कृष्णा का कहना है कि एक्शन से भरपूर कुरूक्षेत्र इसी साल यानी 2021 के अंत तक दर्शकों तक पहुंचेगी।

फिल्म में वर्चस्व की लड़ाई : क्रांति दीक्षित (अभिनेता)
कुरुक्षेत्र को लेकर अभिनेता क्रांति दीक्षित का कहना है कि ये फिल्म बहुत ही अच्छी है और दर्शकों को जरूर पसंद आएगी। फिलहाल इस फिल्म के बारे में उन्होंने सिर्फ इतना ही बताया कि ये फिल्म वर्चस्व की लड़ाई पर बनने वाली बेहतरीन फिल्म है।