रिलीज हुआ जयेश कामवरपु और जो दुबे का वीडियो सांग ‘तुही म परान हे…’ का ट्रीजर


छत्तीसगढ़, हिन्दी और तेलुगू फिल्मों के कलाकार जयेश कामवरपु के एक वीडियो सांग तुही म परान हे…का ट्रीजर रिलीज हो चुका है। ये आपको यूट्यूब चैनल बी ट्यून्स म्यूजिक पर दिखाई देगा। और जल्द ही ये वीडियो सांग आपको देखने को मिलेगा। इस वीडियो सांग में जयेश कामवरपु और जो दुबे दिखाई देंगे। इसके डायरेक्टर चंद्र मूर्ती, प्रोड्यूसर- शेखर चौबे, संगीतकार वेणु शंकर ध्रुव, गीत पीयूष सोनी और गाने को स्वर दिया है आर्य चक्रधारी और ऋचा तिवारी ने। इसके डीओपी राजकुमार बघेल, मेकअप मेकअप प्राची मिश्रा और प्रोडक्शन-दिव्या और राजेश का है।
जैसा कि आप सब जानते हैं छत्तीसगढ़ी कला और संस्कृति को और भी निखार मिले, इसी उद्देश्य से पिछले महीने रायपुर में राधे फिल्म्स एंड इंटरटेनमेंट हाउस नाम से फिल्म प्रोडक्शन हाउस का शुभारंभ हुआ। इसी प्रोडक्शन हाउस के बैनरतले ही बीट्यूनस म्युजिक चैनल भी लांच हुआ।

राधे फिल्म्स एंड इंटरटेनमेंट हाउस के प्रोपराइटर सुमित मिश्रा ने बताया कि उनका उद्देश्य शुरू से ही कुछ अलग करने का था। इसी को ध्यान में रखते हुए हमने बीट्यूनस नाम से म्युजिक कंपनी बनाई है। जो आपको बीट्यूनस नाम से यू-ट्यूब पर सर्च करने से मिल जाएगी। इस कंपनी के डायरेक्टर सुमित मिश्रा, शेखर चौबे व नीलेश मिश्रा हैं। इसी कंपनी के बैनरतले सबसे पहले भक्ति गीत जागरण की रात दर्शकों के लिए रिलीज किया गया था। इस गीत में स्वर वेदप्रकाश शुक्ला ने दिया है। साथ ही कंपनी का पहला कामर्शियल एलबम तू ही म परान हे रे पगली का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया था। फिल्म निर्माण भी राधे फिल्म्स एंड इंटरटेनमेंट हाउस के प्रो. सुमित मिश्रा ने बताया कि जल्द ही हमारे बैनरतले एक छत्तीसगढ़ी फिल्म का निर्माण भी किया जाएगा। इसके डायरेक्टर वे स्वयं होंगे। फिल्म 2020 के अंतिम या 2021 की शुरूआत में दर्शकों के सामने होगी। फिल्म का लगभग 60 प्रतिशत काम हो चुका है। सुमित ने कहा कि इस फिल्म में कुछ अलग करने के उद्देश्य से स्क्रिप्ट लिखा गया है। साथ ही पैटर्न भी बदला गया है।