मुख्यमंत्री से सुपरहिट छत्तीसगढ़ी गीत ‘मोहिनी‘ की टीम ने की मुलाकात

CGFilm.in रायपुर। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से सुपरहिट छत्तीसगढ़ी गीत ‘मोहिनी‘ के रचनाकारों ने सौजन्य मुलाकात की। इस दौरान छत्तीसगढ़ यूथ आर्टिस्ट एसोसिएशन की चेयरमेन सुश्री काजल श्रीवास ने मुख्यमंत्री को बताया कि यह गाना अभी यू-ट्यूब चैनल में टॉप 50 म्यूजिक वीडियो में ट्रेंड कर रहा है। यह पहली छत्तीसगढ़ी गीत है, जो यह मुकाम हासिल कर पाया है। इसके अलावा इस गीत को अब तक सबसे ज्यादा देखे जाने के साथ ही सबसे ज्यादा लाईक और कमेंट्स मिले हैं। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने इस उपलब्धि के लिए पूरी टीम को  बधाई और शुभकामनांए दी। इस अवसर पर ‘मोहिनी‘ गीत की गीतकार कंपोजर व गायिका सुश्री मोनिका वर्मा एवं गायक श्री तोषांत कुमार मौजूद थे।

टीप:- 

जैसा कि आप सब जानते हैं Cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। Cgfilm.in में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक Cgfilm.in पहुंचाते आ रहा है।

कोशिश :

इसके साथ ही Cgfilm.in की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। Cgfilm.in से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की… Cgfilm.in

Connect with us:
Website: https://www.cgfilm.in
Facebook: https://www.facebook.com/CGFilm.in
Twitter: https://twitter.com/cg_film
Instagram: https://www.instagram.com/cgfilm.in
Youtube: http://bit.ly/CGFilmIn