वर्कशॉप में सिखाई जा रही फिल्म की बारीकियां : अनिता यादव

CGFilm – कई छत्तीसगढ़ी फिल्म और एलबम में अभिनय कर चुकी अभिनेत्री अनिता यादव हाल ही में रायपुर में फिल्म घरौंदा के वर्कशॉप में सिखाई शामिल होने पहुंची। इस दौरान cgfilm.in से चर्चा करते हुए उन्होंने बताया कि वो मूलत: कोरबा की रहने वाली है। उन्होंने अब तक कई फिल्मों और एलबम में काम किया है। वे अब छत्तीसगढ़ी फिल्म घरौंदा में अभिनय करेंगी।

वर्कशॉप में सिखाई को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि वर्कशॉप में सभी कलाकारों का मार्गदर्शन लगातार मिल रहा है। राजा खान सर के निर्देशन में फिल्म की सभी बारीकियों को सिखाया जा रहा है। फिल्म में ऑडिशन के लिए बड़ी संख्या में कलाकार आए थे, इसमें मुझे फाइनल किया गया, इसके लिए मैं राजा सर का आभार व्यक्त करती हूं। फिल्म को लेकर उन्होंने कहा कि फिल्म में हम बेहतरीन अभिनय की कोशिश करेंगे। बाकी रिलीज होने के बाद दर्शक ही बताएंगे हमारे अभिनय के बारे में।

टीप: – जैसा कि आप सब जानते हैं cgfilm.in लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं,