आकाश और अनिकृति की जोड़ी धूम मचा रही है नए साल का धमाका

CGFilm.in देख के तोला….. छत्तीसगढ़ी गोरेलाल बर्मन द्वारा गया गया सुप्रसिद्ध गीत नए साल में आज 5 जनवरी को रिलीज़ हुआ है। जिसमे सीजी और मुंबई में कई सीरियल और फिल्मों में काम कर चुके हीरो आकाश आर्या और छत्तीसगढ़ कि सुप्रसिद्ध अभिनेत्री अनिकृति चोहान पर फिल्माया गया है। आज यूटयूब पर सुबह आते ही इसे दर्शकों का बहुत प्रेम और सराहना मिल रही है । साथ ही इस जोड़ी को छत्तीसगढ़ी फिल्मों के बेस्ट जोड़ी के रूप में भी लोगो का कमेंट, और विचार मिल रहा है। आज कुछ ही समय बीते इस गीत को नए साल का सुपर हिट गीत और धूम मचाने वाला बन चुका है।साथ ही इसका निर्देशन किया है एल्बम जगत के जाने माने और विगत 20 वर्षो से हजारों एल्बम का सफल निर्देशन और अभिनय करने वाले वाले लक्ष्मण चौहान जी ने किया है। इसके गायक, और संगीतकार श्री गोरेलाल बर्मन जी है। music प्रफुल्ल जी ने किया है । छत्तीसगढ़ के बेहतरीन और हसीन वादियों में इसकी शूटिंग हुई है। मनीष श्रीवास्तव भी इसमें नजर आएंगे। सह निर्देशन किया है ममता चौहान और प्रदीप है।

देख के तोला… वीडियो सांग के हीरो यानी आकाश आर्या के बारे में खबर मिली है कि उनके पास फिल्म लाईन में काम करने का अच्छा-खासा तर्जुबा है। उनके पास लगातार 5 साल थियेटर और कई सारे टीवी धारावाहिकों में काम का अनुभव है। टीवी धारावाहिकों की बात करें तो आकाश ने बेहद, आरंभ, अकबर बीरबल जैसे धारावाहिकों में काम किया है तो वहीं फिल्मों की बात करें तो उन्होंने लाइव एन पीस, बोरवली का ब्रूसली जैसे फिल्में की हैं बोरवली का ब्रूसली जिसमें उनके साथ बालीवुड की मशहूर अभिनेत्री आएशा टाकिया उनकी नायिका हैं । वहीं वे वर्ष 2012 में मिस्टर छत्तीसगढ़ का खिताब भी जीत चुके हैं। इसके अलावा वे मिस्टर रायगढ़ (मुंबई) भी रहे हैं। आकाश की आने वाले छत्तीसगढ़ी फिल्मों की बात करें तो आकाश और अनिकृति की जोड़ी छत्तीसगढ़ी फिल्म देवा और ‘मया म फंसा डारे” में एक बार फिर नजर आएगी । इसके अलावा कुछ भोजपुरी फिल्में भी आकाश के पास है।

आज ही रिलीज छत्तीसगढ़ी सॉन्ग “देख के तोला” में आकाश और अनिकृति की जोड़ी को यू ट्यूब के दर्शको का जबरदस्त प्यार और स्नेह मिल रहा है।

WhatsApp chat