दर्शकों के ‘मन’ को बेसब्री से इंतजार है अपने चहेते स्टार ‘मन’ की एक और लव स्टोरी का…

CGFilm – एक के बाद एक लगातार हिट और सुपरहिट फिल्में देने वाले मन कुरैशी हाल ही में पब्लिक च्वाईस अवार्ड से नवाजे गए हैं। अब मन कुरैशी एक बार अपने दर्शकों के लिए एक और लव स्टोरी लेकर आने वाले हैं। यह फिल्म गायत्री राजेश केशरवानी प्रेजेन्ट्स और केशरवानी फिल्म प्रोडक्शन की प्रस्तुति है। फिल्म के निर्माता शिवनरेश केशरवानी और रवि शुक्ला हैं। एक और लव स्टोरी 12 फरवरी को पूरे छत्तीसगढ़ के 18 थियेटरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म शुद्ध पारिवारिक फिल्म है, जिसमें आपको मन कुरैशी, टिंवकल, कीर्ति प्रकाश जायसवाल, पुष्पेन्द्र सिंह, संजू साहू, हेमलाल कौशल, रवि शुक्ला, संगीता निषाद जैसे दिग्गज कलाकार नजर आएंगे।

हम बात कर रहे हैं मन कुरैशी की। वैसे आपको बता दें कि दर्शकों के दिल में उतरने का मन कुरैशी को खासा अनुभव है। तभी तो उन्हें सुपरहिट फिल्म हंस झन पगली के लिए पब्लिक च्वाईस अवार्ड मिला और उनकी इस फिल्म ने 16 अवार्ड अपने नाम किए हैं। मन कुरैशी की अब तक आई फिल्मों की बात करें तो हंस झन पगली ने तो कई रिकार्ड बनाए हैं। इसके अलावा मन कुरैशी की आई लव यू, प्रेम सुमन, बीए फस्र्ट ईयर, बीए सेकेंड ईयर, मयारू गंगा, आई लव यू-2, मोर जोड़ीदार, महुं कुंवारा तहुं कुंवारी जैसे फिल्मों ने भी अच्छा खासा बिजनेस किया है। अब मन कुरैशी के 12 फरवरी को रिलीज होने वाली एक और लव स्टोरी पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं।

निर्माता शिवनरेश केशरवानी फिल्म को लेकर पूरी तरह आशान्वित हैं कि ये फिल्म दर्शकों को जरूर टॉकीज तक खींच लाने में पूरी तरह कामयाब होगी। फिल्म में कुल 5 गाने हैं। गानों की शूटिंग भी छत्तीसगढ़ में ही हुई है। एक गाना बस ही भुवनेश्वर (ओडिशा) में कम्पीलट किया गया है। इसके दो गाने पिया रे…जिया रे… और नैना ले…नैना ले… यू-ट्यूब पर पहले ही धूम मचा चुका है। फिल्म में गानों को स्वर दिया है मशहूर गायक अनुराग शर्मा और अनुपमा मिश्रा ने। इसके साथ ही आपको इस फिल्म के गाने में श्रद्धा मंडल और रोशन वैष्णव की आवाज भी सुनाई देगी।