रायपुर के लड़के राजीव सुराणा का सपना साकार हुआ….


शार्क टैंक इंडिया के अंतिम सप्ताह में अपनी कंपनी ‘कलर मी मैड’ के लिए 40 लाख का सौदा किया।

RAIPUR| सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का सबसे प्रसिद्ध बिजनेस रियलिटी शार्क टैंक इंडिया अपने फिनाले वीक के लिए पूरी तरह तैयार है। यह शो अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगा, जो अपने उत्पादों को शार्क से लेकर शार्क तक बड़ी रकम दिलाने की कोशिश करते हुए दिखाई देंगे, जो सही पिच में निवेश करने की पहेली में होंगे। हालांकि दर्शकों के लिए जैन शिकंजी से लेकर अनोखे उत्पादों कलर मी मैड जैसे लोकप्रिय उत्पादों को देखना एक रोमांचक सप्ताह होगा, लेकिन इस अंतिम सप्ताह में और भी बहुत कुछ आपका इंतजार कर रहा है।

मुंबई स्थित संगठन कलर मी मैड ने नमिता थापर (एमक्योर फार्मास्युटिकल्स के कार्यकारी निदेशक) से 25त्न इक्विटी के लिए 40 लाख का सौदा किया। पर्यावरण के अनुकूल बनावट के साथ जीवंत डिजाइन वाली मुंबई स्थित कंपनी ने उद्यम की लोकप्रियता में मदद की है। संस्थापक त्रिशला सुराणा और राजीव सुराणा ने अपनी खुद की कंपनी शुरू करने का सपना साझा किया, जो विश्व स्तरीय आर्थोपेडिक पैर तलवों को प्रदान कर सके और रंगीन डिजाइनों के साथ उनके जूते प्रिंट कर सके। आराम ही है जिसने इस उत्पाद को लोकप्रियता में शामिल किया है। शो में अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, राजीव सुराणा ने कहा, मैं रायपुर का रहने वाला हूं, एक ऐसा लड़का जिसके शहर ने उसे बड़े सपने देखने का जुनून और साहस दिया है। यह वास्तव में मुझे बहुत खुशी देता है कि मैं अपनी यात्रा को अपनी यात्रा से चार्ट करने में सक्षम हुआ हूं। गृहनगर रायपुर से शार्क टैंक इंडिया जहां मुझे अपनी कंपनी को सफलता की नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए आवश्यक उड़ान के पंख दिए गए हैं। मैं और मेरी पत्नी शार्क नमिता थापर की सराहना करना चाहते हैं जिन्होंने हमारे उत्पाद में एक दृष्टि देखी और हमें दिया सहयोग करने का अवसर। उत्पाद की योजना और अनुसंधान में उनका योगदान हमें उन लक्ष्यों को नया करने और पूरा करने में मदद करेगा जिनके लिए यह कंपनी योग्य है। रायपुर ने मुझे अपने सपने को बनाने की नींव दी और शार्क टैंक इंडिया ने मुझे निर्माण करने की दृष्टि दी है इसे एक सफलता में!

इस तरह की असाधारण व्यावसायिक पिचों को देखने के लिए, प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर शार्क टैंक इंडिया देखें।