फिल्म कामगार नेता सुरजीत सिंह की मांग- इस कठिन परिस्थितियों में फिल्म कामगारों के लिए सामने आएं निर्माता…

CGFilm – मुंबई से फिल्म कामगार नेता सुरजीत सिंह का कहना है कि कोरोना वायरस आज देश को ही नहीं दुनिया के लिए भी एक विकराल समस्या बनकर आपदा बन गई है। देश का हर वर्ग इस महामारी से त्रस्त है। हिंदुस्तान भी इस महामारी से लड़ रहा है। भारत एक ऐसा राष्ट्र है, जहां हर धर्म, जाति, वर्ग का व्यक्ति रहता है। इस देश की यही विशेषता है। हमारी सरकार देश में रहने वाले हर वर्ग की संकट की इस घड़ी में मदद के लिए आगे बढक़र काम कर रही है लेकिन कामगारों का एक वर्ग ऐसा है जिसकी तरफ किसी का भी ध्यान नहीं है। क्योंकि इनकी नजर से फिल्म कामगार अछूते हैं। शायद हमारा समाज और सरकार फिल्मी दुनिया की इस चमक की चका चौंध में ही फांस कर रह गए है।

सुरजीत सिंह का कहना है कि लेकिन क्या सारी जिम्मेदारी सरकार की है कुछ जिम्मेदारी निर्माताओं की भी होनी चाहिए जिनके लिए ये कामगार दिन-रात एक कर देते हैं। फिल्म कामगार नेता सुरजीत सिंह का मानना है की सभी फिल्म व टेलीविजन निर्माताओं को इंडस्ट्री में काम करने वाले कैमरामैन, लाइटमैन, स्पॉटबॉय, जूनियर आर्टिस्ट, जैसे कई किस्म के लोग है। जिनकी स्थिति लॉक डाउन की वजह से प्रभावित हुई है उनका सहयोग करना चाहिए।

टीप:- जैसा कि आप सब जानते हैं सीजीफिल्म.इन लगातार छत्तीसगढ़ी फिल्मों, वीडियो सांग, एलबम, शार्ट फिल्में और कलाकारों, लोक कलाकारों और उन सभी कलाकारों, जो शूटिंग के दौरान महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, इन सबकी खबर आप तक पहुंचाता है। सीजीफिल्म.इन में हमने छत्तीसगढ़ के सभी नामी कलाकारों के साथ ही कला जगत से जुड़े अधिकांश कलाकारों की प्रोफाइल भी बनाई है। इसके अलावा कलाकारों, फिल्मों की शूटिंग और वीडियो सांग की खबरें लगातार हर दिन आप तक सीजीफिल्म.इन पहुंचाते आ रहा है। इसके साथ ही सीजीफिल्म.इन की कोशिश रहती है कि वो छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माताओं और कलाकारों के साथ सीधी बातचीत कर शूटिंग के दौरान उनके अनुभवों और रूझान को भी सामने लाए, ताकि इंडस्ट्री में आने वाले नए कलाकारों को उनसे कुछ सीखने का मौका मिले और वे उनसे प्रेरित होकर एक बेहतरीन कलाकार बन सकें। सीजीफिल्म.इन से आप भी जुड़ सकते हैं, तो देर किस बात की…

WhatsApp chat